the jharokha news

देश दुनिया

सौतेली मां ने बेटे को दिया जहर, बोली- सांप ने डंस लिया

सौतेली मां ने बेटे को दिया जहर, बोली- सांप ने डंस लिया

ग्वालियर। यहां एक सौतेली मां ने अपने 10 वर्षीय बेटे को जहर दे दिया। बच्चे की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उपचार के दौरन बेटे की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। यह लोमहर्षक वारदात मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के बड़ागांव खुरौरी की बताई जा रही है। इस घटना की वजह बच्चे के नाम जमा FD बताई जा रही है। आरोपित सौतेली मां की पहचान जूली के रूप में हुई है। कहा जा रहा है पहले तो जूली ने कहा कि बेटे ने खुद ही जहर खालिया होगा, फिर उसने कहा कि बेटे को सांप डंसा है, जबकि डाक्टरों का कहना था कि उसे तेज जहर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस परिपोर्ट के मुताबिक बेटी हत्या की वजह उसके नाम से 18 लाख रुपये की जमा FD थी। बताया जा रहा है कि बेटे की मां सीमा की मौत एक सड़क दुर्घटना में उस समय हो गई थी जब वह अपने मायके जा रही थी। उस समय उसके बीमा क्लेम के रुपये मिले थे जिसमे बच्चे के पिता राजू ने कुछ रुपये मिला कर उसके नाम से FD करवा दी। इसमें में आरोपी सौतेली मां सीमा कुछ रुपये मांग रही थी, जिसे राजू उसकी सौतेली मां को देने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर सीमा ने अपने सौतेले बेटे को खाने जहर मिला कर दे दिया।
हलांकि पुलिस पूछताछ में सीमा ने अना गुनाह कबूल करते हुए सारी बात पुलिस के सामने कबूल कर ली है, और पुलिस को जहर की वह पुड़िया भी बरामद करवा दी है, जिसमें वह जह लेकर आई थी।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *