the jharokha news

उत्तर प्रदेश खबर जरा हटके देश दुनिया

Sultanpur News : भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी लापता

Sultanpur News : भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी लापता

लखनऊ। भाजपा विधायक की पत्नी पुष्पा वर्मा लखनऊ स्थित अपने आवास से लापता हो गई हैं। पुष्पा वर्मा के बेटे उनकी गुमशुदगी रिपोर्ट लखनऊ के गाजीपुर थाने में दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि सुलतानपुर Sultanpur के लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की 65 वर्षीय पत्नी मंगलवार को सुबह लखनऊ के इंदिरनगर स्थित अपने आवास अचानक लापता हो गईं।
इस संबंध में थाना गाजीपुर की पुलिस को दी शिकायत में विधायक सीताराम वर्मा के बेटे सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने बताया कि उनकी 65 वर्षीय पुष्पा देवी मंगलवार को सुबह बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चली गई हैं। काफी तलाशने पर भी उनका पता न चलने पर शिकायत दी है। उन्हेंने बताया कि उनकी मां को भूलने की बीमारी है, जिसका उपचार चल रहा है।

भाजपा विधायक की पत्नी के गुमशुदा होने की पुष्टी करते हुए डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि सुलतानपुर के लंभुआ क्षेत्र के भाजपा विधायक सीताराम वर्मा का लखनऊ के थाना गाजीपुर क्षेत्र के सेक्टर-8 में आवास है। यहां वह अपनी 65 वर्षीय पत्नी पुष्पा और परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि विधायक के बेटे सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार सुबह करीब छह बजे उनकी मां पुष्पा किसी को कुछ बिना बताए कहीं चली गईं। डीसीपी ने बताया कि पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इसके लिए सोशल मीडिया सहित अन्य संसाधनों का भी सहरा ले रही है। विधायक पत्नी पुषा वर्मा को जल्द ढूंढ लिया जाएगा।