the jharokha news

यूसूफपुर मोहम्मदाबाद की घटना, बृद्ध को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला

यूसूफपुर मोहम्मदाबाद की घटना, बृद्ध को चाकू से गोद-गोंद कर मार डाला

प्रतिकात्मक फोटो। स्रोत सोशल साइट्स

यूसूफपुर मोहम्मदाबाद (गाजीपुर) । पड़ोसी के बैठका में बैठक कर अखबार पढ़ रहे एक वृद्ध को गांव के ही एक व्यक्ति ने चाकू  से गोद-गोद कर मार डाला। यह घटना उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के थानाक्षेत्र यूसूफपुर मोहम्मदाबाद के गांव महरूपुर की बताई जा रही है। मृतक की पहचान 70 वर्षीय मुस्ताक के रूप में हुई है। इस संबंध में थाना यूसूफपुर मोहम्मदाबाद की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, जबिक आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

  पत्नी का शव साइकिल पर रख अंतिम संस्कार के लिए भटकता रहा बुजुर्ग

यह है पूरा मामला

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार गांव महरुपुर के रहने वाले मुस्ताक (70) अपने घर के बगल में बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। इस दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने मुस्ताक को ताबड़ताड़ चाकू से गोद-गोद कर लहूलुहान कर दिया। मुस्ताक के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे घरवालों और आसपास के लोगों ने मुस्ताक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मुस्ताक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मुस्ताक को कई जगह चाकू को गोद था।

  पुलिस को मिली कामयाबी, पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला काबू

मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी ने बताया कि मुस्ताक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गाजीपुर भेज दिया गया है। मुस्ताक के परिजनों के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। थाना प्रभारी के अनुसार हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की तफतीश की जा रही है।

 








Read Previous

मिर्जापुर में स्कूल परिसर में ही छात्र-छात्रा ने खाया जहर

Read Next

मदरसे में बच्चों को तालीबानी सजा, जंजिरों में जकड़ा, वीडियो हुई वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.