the jharokha news

उत्तर प्रदेश

अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

अवैध-असलहा-फैक्ट्री-का-भंडाफोड़, Hameerpur News Uttar Pradesh news, Illegal arms factory busted, two arrested

हमीरपुर । जिला पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा हथियार बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बरामद किए गए असलहों की संख्या 22 है। बताया जा रहा है कि यह फैक्ट्री थाना क्षेत्र कुरारा के श्री कृष्ण देव मंदिर के पास स्थित एक गांव मिश्रीपुर के जंगलों में चलाई जा रही थी। इस संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि हमीरपुर जनपद की कुरारा थाना क्षेत्र के कृष्ण देव महाराज मंदिर के आगे ग्राम मिश्रीपुर के जंगल में अवैध असलहा व अवैध शस्त्र फैक्ट्री निर्माण का कार्य चल रहा था। जहां मुखबिर की सूचना पर कुरारा पुलिस और एसओजी टीम हमीरपुर की संयुक्त टीम की मदद से संचालित फैक्ट्री पर छापामारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर 22 अवैध असलहा व अवैध शस्त्र फैक्ट्री से भारी मात्रा में शस्त्र बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

बता दें कि इससे पूर्व में भी अवैध असलहा फैक्ट्री के संचालन में जेल जा चुके हैं। इस संबंध में जिला पुलिस कप्तान ने कहा कि पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इन दोनों को कोर्ट से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूछताछ में कई और मामलों का खुलासा हो सकता है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...