the jharokha news

Ghazipur NEWS, सैदपुर में कालेज जा रही युवती का बदमाशों ने किया अपरण, फिर रेत दिया गला

crime news

प्रतिकात्मक फोटो

रजनीश कुमार मिश्र, गाजीपुर
Ghazipur जनपद के सैदपुर तहसील तहसील क्षेत्र में बदमाशों ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दी है।बदमाशों ने सोनम नामक युवती का पहले अपहर किया, फिर मारपीट कर घायल कर गला रेत सड़क किनारे फेंक दिया। घायल युवती का वाराणसी के ट्रॉमासेंटर में इलाज चल रहा है।

सोमवार को एक युवती का बदमाशों ने गला रेत खून से लतपथ युवती को सड़क किनारे फेंक दिया। सूचना के मुताबिक गाजीपुर जनपद के सैदपुर में एक युवती कालेज जाते समय चार पहिया सवार बदमाशों अपहरण कर करीब दस किलोमीटर दूर बंद पड़ी हवाई पट्टी पर ले जाकर बदमाशों गला रेत कर घायल अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया। जहां खून से लतपथ युवती पर जब राहगीरों की नजर पड़ी तो लोग उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये जहां युवती को गंभीर अवस्था में देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

बदमाशों द्वारा अपहरण कर घायल की गई युवती सैदपुर थाना क्षेत्र के गैबीपुर गांव निवासी मखंचू मोर्य की पुत्री सोनम मोर्य गांव से करीब आठ किलोमीटर दुर खानपुर थाना क्षेत्र के रामपुर डिग्री कालेज की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। परिजनों ने बताया की सोनम रोज की भांति अपने साईकिल से कालेज के लिए निकली थी। लोगों ने बताया की अभी कालेज के पास पहुंची ही थी की एक चारपहिया वाहन सवार युवकों ने सोनम को अपने वाहन में खिंच लिया और तेज गति के साथ वाराणसी की तरफ.भाग निकले।

अपहरणकर्ता करीब दस किलोमीटर दूर जाने के उपरांत वाराणसी के चौबेपुर थाने क्षेत्र रजवाड़ी हवाईपट्टी पहुंचे जहां युवती को बुरीतरह मारा पिटा फिर गला रेत सड़क किनारे फेंक फरार हो गये। तभी वहां से गुजर रहे एक राहगीर की नजर घायल युवती पर पड़ी राहगीरों के मदद से युवती को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आये । जहां युवती की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाबत जानकारी ली और छानबीन में जुट गये। सैदपुर थानाध्यक्ष तेजबहादुर सिंह ने बताया की युवती का हालत गंभीर है। पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।







Read Previous

अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

Read Next

UP Election 2022 : भाजपा समर्थक का अनोखा अंदाज, कहा- उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद का हूं लंगोटिया यार, कर रहा हूं प्रचार