the jharokha news

मऊ घोसी के सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा और उसके साथी ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को लगाई आग

मऊ घोसी के सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा और उसके साथी ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को लगाई आग

प्रतिकात्मक फोटो। स्रोत सोशल साइट्स


नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी संसदीय क्षेत्र से बसपा सांसाद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा और उसके साथी ने सुप्रीम कोर्ट के साने खुद को आग लगा कर जान देने प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है।

सांसद अतुल राय पर आरोप लगाने वाली छात्रा बलिया जिले के एक गांव की रहने वाली है। जबिक, उसका मित्र गाजीपुर जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है के आत्मदाह जैसे घातक कदम उठाने से पहले इन दोनों ने फेसबुक लाइव हो कर प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाया है। आत्मदाह करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने पीड़िता के खलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया था। बता दें कि दुष्कर्म के आरोपी सांसद अतुल राय करीब दो साल से उत्तर प्रदेश की प्रयागराज जेल में बंद है।

बता दें की मऊ जिले की घोसी लोकसभा क्षेत्र से सांसद अतुल राय के खिलाफ बलिया निवासी छात्रा ने मई 2019 में वाराणसी के लंका थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। वाराणसी के एक कालेज की छात्रा रह चुकी छात्रा ने आरोप लगाया था कि अतुल राय ने मार्च 2018 को उसे वाराणसी के लंका स्थित अपने फ्लैट में पत्नी से मिलाने के लिए बुलाया था और वहीं पर उसके साथ दुष्कर्म किया था।


यह भी पढ़े   बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर आम जनमानस का शुरू हुआ वैक्सिनेशन



Read Previous

लोगों की गालियां सुन रहे स्वास्थ्य कर्मी, फिर भी कर रहे हैं वेरीफाई

Read Next

लखनऊ के मेहंदी गंज में लगाया कोरोना टीकाकरण कैंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *