the jharokha news

गाजीपुर में पकड़ा वाहन चोर गिरोह, तीन ट्रैक्टर बरामद

गाजीपुर में पकड़ा गया वाहन चोर गिरोह, दो ट्रैक्टर बरामद

गाजीपुर में पकड़ा गया वाहन चोर गिरोह, दो ट्रैक्टर बरामद

गाजीपुर । जिला पुलिस की स्वाट टीम ने वाहन चोर गिरह से दो सदस्यों को दौड़ा कर काबू किया है। वाहन चोर गिरोह के पकड़े गए दोनो आरोपी चोरी के तीन ट्रैक्टर लेकर गहमर के रास्ते बिहार में बेचने जा रहे थे। बताया जा रहा रहा है वाहन चोर गिरोह के ये सदस्यों इन ट्रैक्टरों को वाराणसी और जौनुपर से चोरी किए थे। वाहन चोर गिरोह के दोनों चोरों को गाजीपुर जिले की थाना सुहवल और रेवतीपुर की पुलिस ने काबू कर चोरी के तीन ट्रैक्टर और एक मोटर साकिल बरामद किए है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से एक तमंचा, कारतूस और 1400 रुपये बरामद हुए हैं।
पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य चोरी के ट्रैक्टर बेचने के लिए गंगा पुल के रास्ते बिहार जा रहे है। इसकी सूचना पुख्ता होते ही थाना सुहवल, रेवतीपुर और स्वॉट टीम सुहवल रेवतीपुर बार्डर पुल पर नाका लगा दिया। इस दौरान उन्हें बिना ट्राली के दो ट्रैक्टर आते दिखाई दिए। रुकने का इशारा करने पर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गए। जांच अधिकारी ने बताया कि स्वाट टीम व पुलिस टीम के सदस्यों ने आरोपियों को दौड़ा कर पकड़ लिया।
उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान रविकांत सिहं उर्फ रजत निवासी ग्राम ऊचहुआ, थाना तरवा जिला आजमगढ़ और मत्युंजय कुशवाहा निवासी ग्राम तरांव, थाना सैदपुर जनपद गाजीपुर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये दोनों ट्रैक्टर चोरी के हैं। जिन्हें इसी साल 12 जुलाई को एक ट्रैक्टर हनुमान मंदिर, पाण्डेयपुर जिला वाराणसी से चुराया था। और दूसरा ट्रैक्टर पांच सितंबर को बकराबाद पंचायत भवन, जलालपुर जिला जौनपुर से चोरी किया था, जबिक मोटरसाइकिल पनिहारी थाना चौबेपुर जिला वाराणसी से चोरी किया था।

Start at 0:00


Read Previous

पति ने पत्नी व दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या, इस तरह खुला पिया जी का राज

Read Next

ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश का कार्यकर्ता स्वागत सम्मेलन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!