the jharokha news

उल्टी करने के लिए लड़की ने बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला और गर्दन हो गई धड़ से अलग

खंडवा । मध्य देश के खंडवा जिले से एक विचलित करने वाली खबर सामने आई है। यहां इंदौर-इच्छापर हाईवे पर बस में सफर कर रहे एक११ साल की लड़की की गर्दन धड़ से अलग हो गई। इसके बाद बस में कोहरा मच गया। बच्ची की पहचान तमन्ना के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि देशगांव पुलिस चौकी के रोशिया के पास बस में बैठी लड़की ने उल्टी करने के लिए अपना सिर बस की खिड़की से बाहर निकाला इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से लड़की का सिर धड़ से अलग हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मध्य प्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हादसे में 11 साल की बच्ची तमन्ना की गर्दन कट गई। घटना देशगांव चौकी के रोशिया फाटे के पास हुई। बस में बैठी बच्ची ने उल्टी करने के लिए खिड़की से बाहर गर्दन निकाली थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से उसका सिर कट गया। इससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई।

मौके पर पर पहुंच देशगांव चौकी इंचार्ज रमेश गवले ने बताया कि यह हादसा लगभग सुबह नौ बजे हुआ। उन्होंने बताया कि बस चालक की सीट के ठीक पीछे बैठी लड़की ने उल्टी करने के लिए सिर बस से बाहर निकाला था इस दौरान सामने से आ रहा ट्रक बस को रगड़ते हुए आगे बढ़ गया। जिससे बच्ची का सिर धड़ से अलग हो सड़क पर जा गिरा। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।

मृतका के परिजनों ने बताया कि तमन्ना अपनी और बहन के साथ अपनी मौसी की शादी में शामिल होने बड़वाह जा रही थी। उन्होंने बताया कि उनका परिवार खंडवा के बंगाली कालोनी में रहता है। उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता हैदर मंडी में काम करते हैं, जबिक मां लोगों के घरों में काम करती है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ट्रक को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जबिक बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Read Previous

चचेरे भाई से की शादी, पिता ने कर दिया पिंडदान

Read Next

व्हील चेयर पर कोर्ट पहुंचा माफिया डान मुख्तार अंसारी, सुनवाई 12 अप्रैल तक टली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!