the jharokha news

ए. के. हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेण्टर मे दो दिन ओपीडी फ्री

ए. के.हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेण्टर मे दो दिन ओ पी डि फ्री

ए. के.हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेण्टर मे दो दिन ओ पी डि फ्री

राजू पांडे, गाजीपुर

शहर कोतवाली के अन्तर्गत सिचाई विभाग चौराहे पर स्थित । ए.के.हास्पिटल एन्ड ट्रामा सेण्टर हास्पिटल बहुत ही प्रसिद्ध है डा. अवनीश मिश्रा हड्डी एवं जोड. रोग विशेषज्ञ मेदांता हास्पिटल का अनुभव है तथा गाजीपुर मे मेदांता की पूरी सुविधा उपलब्ध है।

आज डाक्टर साहब से बातचीत के दौरान बताये है कि हम अपनी परामर्श फीस सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को नही लगेगी इससे पुरे जनपद के साथ पडोसी जिले मे वहुत बड़ी खुशी की लहर है।  इस तरह का नेक कार्य डाक्टर साहब के द्वारा होने से गरीब एवं कमजोर मरीज भी अपना इलाज असानी से करा लेगा जनपद गाजीपुर में हड्डी एवं जोड़ रोग बिशेषज्ञ के द्वारा पहली बार इतना बड़ा कार्य किया जा रहा है।

डाक्टर का कहना है कि हम इस तरह की कार्य बचपन से करना चाहते है और मरीज हमारे लिए भगवान है जिसका सेवा करने का मुझे अवसर मिला है और हमारी कोशिश यही रहेगा की कम खर्च मे अधिक से अधिक एव वेहतर सुविधा प्रदान करे गाजीपुर जनपद मे इस तरह की सुविधा मिलने से जो मरीज दुसरे जनपद में इलाज के लिए जाते है और उनसे मोटी रकम ली जाती है और सही इलाज भी नही हो पाता है तो अब मरीज अपने ही गृह जनपद मे इलाज करवाने के लिए उत्सुक है तथा जन जन मे चर्चा भी तेजी से चल रहा है कि जिस डाक्टर की कमी पुरे जिले मे थी।

आज उसकी पूर्ति हो गया है और कुछ मरीज ये भी कह रहे थे कि डाक्टर साहब बहुत प्रेम से बोलते है और विश्वास दिलाते है कि हम पहले से भी वेहतर हो जायेगे आपरेशन भी बहुत सही तरीके करते है आज पिछड़ा जनपद को एक गौरवशाली डाक्टर मिल जाने से पूरे जिले का नाम रोशन हो रहा है!

Read Previous

गोवध का आरोपी तमन्चे के साथ गिरफ्तार

Read Next

लखनऊ के कोतवाली ठाकुरगंज के अंतर्गत कोनेस्वर चौराहे के पास सिलेंडर फटने से हुआ धमाका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!