the jharokha news

कंगना रनौत के पक्ष में करणी सेना;  बंटी ठाकुर ने कहा, दम है तो देश विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्रवाई करे शिवसेन

कंगना रनौत के पक्ष में करणी सेना;  बंटी ठाकुर ने कहा, दम है तो देश विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्रवाई करे शिवसेन

द झरोख न्यूज, लुधियाना :पद्मश्री बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा बॉलीवुड में फैले भ्रष्टाचार और विदेशी ताकतों के हाथों खेलने संबंधी पोल खोलने के बाद जहां बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं महाराष्ट्र की सरकार भी तिलमिला गई है। शिवसेना की तरफ से लगातार कंगना रनौत को मुंबई आने से रोकने और धमकी देने का सिलसिला जारी है।
बता दें मुंबई स्थित कंगना के ऑफिस को महाराष्ट्र सरकार के द्वारा तोड़वा दिया गया। जिसके बाद पूरे देश में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वही श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सदस्यों द्वारा कंगना रनौत के पक्ष में उनके समर्थन में सामने आने की बात कही गई है।

प्रतिभाओं को आगे नहीं बढ़ने दे रहीं विदेशी ताकतें

ठाकुर बंटी पठानिया ने बताया श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के एक-एक सदस्य कंगना रानौत के सुरक्षा का कसम ले रखी है। उन्होंने कहा बॉलीवुड में विदेशी ताकतों के कारण बॉलीवुड में देश के प्रतिभा को आगे बढ़ने नहीं का मौका नहीं मिल रहा है उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया जा रहा है। बंटी पठानिया ने कंगना रनौत के बारे में गलत बोलने वाले शिवसेना नेता संजय रावत को कहा कि अगर उनमें ताकत है तो देश के बाहर बैठे देश विरोधी ताकतों को अपशब्द बोलकर देखें मुंबई में कंगना के प्रवेश पर रोक लगाने वाले शिवसेना नेताओं के ऊपर जमकर बरसे ठाकुर बंटी पठानिया।

शिवसेना के गुंडों को जवाब देगी करणी सेना

ठाकुर बंटी पठानिया ने कहा कि मुंबई में कंगना के प्रवेश को रोकने का प्रयास करने वाले शिवसेना के गुंडों को करणी सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। अगर भविष्य में शिवसेना ने कंगना की तरफ आंख उठाकर देखा तो उसकी आंखें निकालने का दम करणी सेना रखती है। उन्होंने कहा कि देश की जिस बेटी को भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित किया है। उसके बारे में किसी भी प्रकार की अपमानजनक टिप्पणी को सहन नहीं किया जा सकता। सरकार ने भले ही कंगना को वाई प्लस सुरक्षा मुहैया करवा दी हो,मगर फिर भी वे खुद को अकेला न समझे। सारा देश कंगना के साथ खड़ा है कथा करणी सेना हर पल साए की तरह उनकी सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है।

बर्खास्त कर देनी चाहिए महाराष्ट्र सरकार

श्री ठाकुर ने भारत सरकार से अपील की है कि अगर महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आती तो जहा सरकार को भंग कर देना चाहिए। वहीं शिवसेना पर भी रोक लगा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में देशभक्ति सोच रखने वालों की तरफ कोई आंख उठा कर भी ना देख सके।

Read Previous

ताड़का का वध करना नहीं चाहते थे श्रीराम

Read Next

नारी सशक्तिकरण की मिशाल, महिलाएं बनीं लेखपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!