the jharokha news

किसान का बेटा सेना मे बना लेफ्टिनेंट गाजीपुर जनपद मे खुशी की लहर


रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) देश सेवा करने का जूनून और जज्बा जिसमे होता है,वो कुछ भी कर दिखाता है। चाहे वो एक गांव का किसान ही क्यो ना हो।ऐसा ही एक कारनामा कर दिखाया है,उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जनपद के बाराचवर ब्लाक अंर्तगत दहेंदु गांव के किसान का बेटा प्रिंस सिंह ने जो सेना में लेफ्टिनेंट बन कर गांव का हि नहीं जनपद का भी नाम रौशन किया है।

आप को बतादें की प्रिंस सिंह के पिता महेंद्र सिंह एक किसान है।महेंद्र सिंह ने बताया की मेरा सपना था की मेरा बेटा सेना लेफ्टिनेंट बने और देश की सेवा करे । महेंद्र सिंह ने कहा की आज मेरा सपना मेरा बेटा पुरा किया है।

कासिमाबाद तहसील के थाना बरेसर ब्लाक बाराचवर के दहेनदु निवासी प्रिन्स सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह सेना में लेफ्टिनेंट बनकर क्षेत्र ही नही बल्कि जनपद का नाम रोशन किया । प्रिन्स सिंह सूर्यवंशी ने सैनिक स्कूल घोड़ा खाल नैनीताल से पढ़ाई की, वह एक मेधावी छात्र रहे है।

प्रिन्स सिंह ने देहरादून में भारतीय सेना अकादमी के पासिंग हाउस परेड में शामिल होकर शनिवार के दिन जम्मू-कश्मीर लाइट इनफेनटी में लेफ्टिनेंट का पद प्राप्त किया । इससे गांव ही नही बल्कि क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

प्रिन्स सिंह के पिता महेन्द्र सिंह व माता शारदा सिंह चाहते थे कि उनका बेटा लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करे। उनकेसपनों को उनके बेटे ने लेफ्टिनेंट बनकर सच कर दिया ।

Start at 0:00


Read Previous

इंडियन ऑयल ने भारत में XP100 100-ऑक्टेन पेट्रोल लॉन्च किया

Read Next

कामुपूर के दबंग प्रधान की गुंडई, किसान को मारपीट कर किया लहूलुहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!