the jharokha news

पूर्वांचल एक्प्रेसवे पर बोलोरो टैंकर के बीच हुआ जोरदार भिड़ंत


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। बुधवार की शाम मरदह थाने क्षेत्र नखतपुर गांव से गुजर रहे पुर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मऊ जनपद बार्डर से मात्र 200 मीटर पहले जोरदार भिड़ंत हो गई।इस भिड़ंत में बोलोरो चालक बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मरदह प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

टैंकर और बोलोरो का टक्कर इतना जोरदार था की बोलोरो के परखच्चे उखड़ गये।दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे मे लेकर थाने चली आई ।इस दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी गई।पुलिस ने बताया की बोलोरो चालक सुलतानपुर जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मांंठा मिरदातपुर निवासी दिलीप पुत्र कालिदान वर्मा के रूप में पहचान हूई है।

सूचना के मुताबिक दिलीप आज सुबह बोलोरो लेकर बिहार जा रहा था।तभी शाम को यूपीडा के टैंकर से आमने सामने भिड़ंत हो गई।जिसमे बोलोरो चालक गंभीर रुप से घायल.हो गया।जिसे आस पास खेतों में काम करने वाले मौके पर पहुंच इसकी सूचना मटेहूंं पुलिस चौकी को दी सूचना मिलते ही चौकी पुलिस मौके पर पहुंच बोलोरो में फंसे घायल दिलीप को बाहर निकाला व मरदह अस्पताल ले कर गये जहां डाक्टरों ने दिलीप को मृत घोषित कर दिया।मटेहूं चौकी इंचार्ज भुपेन्द्र निषाद ने बताया की टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है।

चौकी प्रभारी भूपेंद्र निषाद ने बताया की शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।मटेहूं चौकी प्रभारी भुपेन्द्र निषाद ने बताया की मृतक के परिजन भी आठ बजे तक पहुंच गये।जिन्होंने यूपीडा के ड्राइवर व गाड़ी के खिलाफ तहरीर दिया है।जल्द ही यूपीडा के ड्राइवर को पकड़ लिया जायेगा।वहीं परिजनों ने बताया की मृतक दिलीप बिहार में किसी कम्पनी में काम करता था।व गाड़ी भी कम्पनी की ही थी।वहीं थाने पर पहूंचे मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

कृष्णानंद राय का मनाया गया शहादत दिवस

Read Next

एक नज़र नौनिहालों बच्चों से लगवाई जा रही झाड़ू स्कूल प्रागण में

Leave a Reply

Your email address will not be published.