जया प्रदा ने पूछा, जब आजम खां ने मेरे पर टिप्‍पणी की थी तब जया बच्‍चन कहां थीं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड में ड्रग्‍स का मामला अब संसद के गलियारों तक पहुंच गया है।

0
जया प्रदा ने पूछा, जब आजम खां ने मेरे पर टिप्‍पणी की थी तब जया बच्‍चन कहां थीं
जया प्रदा ने पूछा, जब आजम खां ने मेरे पर टिप्‍पणी की थी तब जया बच्‍चन कहां थीं
जया प्रदा व जया बच्‍चन । स्रोत सोशल साइट्स

नई दिल्‍ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड में ड्रग्‍स का मामला अब संसद के गलियारों तक पहुंच गया है। सांसद रवि किशन, कंगना रनौत -जया बच्‍चन विवाद में अब अभिनेता रणवीर शौरी के बाद पूर्व सांसद और भाजपा नेत्री जया प्रदा भी कूद पड़ी हैं। उन्‍होंने जया बच्‍चन से पूछा कि जब सपा सांसद आजम खां ने उनपर अभद्र टिप्‍पणी की थी तब जया बच्‍चन कहां थीं।

उल्‍लेखनीय है कि मंगलवार को जया बच्चन ने शून्य काल के दौरान राज्‍य सभा अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रणौत का नाम लिए बिना उनके बयानों पर पलटवार किया था।

जया बच्‍चन और जया प्रदा। स्रोत : स्राोोत

जया नहीं, अखिलेश यादव बोल रहे हैं

जया प्रदा ने हालही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जया प्रदा ने जया बच्चन पर सीधा हमला किया। जया प्रदा ने सुशांत सिंह की मौत से लेकर अमर सिंह तक का उल्‍लेख किया। जया प्रदा ने कहा, ‘रवि किशन ने कुछ भी गलत नहीं कहा है। जया प्रदा ने कहा, ‘पद के लिए जया बच्चन ने अमर सिंह को छोड़ा था । उन्‍होंने कहा कि जया बच्चन किस थाली की बात कर रही हैं। आजम खान ने जब मेरे पर टिप्पणी की थी, तब जया कहां थीं। बात सुनकर ऐसा लगा कि जया बच्चन नहीं, अखिलेश यादव बोल रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ जारी इस मुहिम को आगे बढ़ाना चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here