the jharokha news

जान से मारने की धमकी दे बेटी से करता रहा दुष्कर्म, मां को पता चला पुलिस में दर्ज कराई केस

लुधियाना : यहां रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। महानगर में कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बताया जा रहा है कि यह घटना लॉकडाउन के दौरान की है। जब, देशभर में कोरोना संकट की वजह से lock-down लगाया गया था । उस दौरान यह हैवान पिता अपनी बेटी को डरा धमका कर उसकी अस्मत के साथ खेलता रहा। अब जबकि, यह मामला लड़की की मां के संज्ञान में आया तो उसने थाने पहुंच कर अपने पति के कुकर्म का काला चिट्ठा खोलते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।
एक कलयुगी पिता लॉकडाउन के दौरान अपनी नाबालिगा थाना साहनेवाल पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर अारोपित पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

थाना साहनेवाल पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी पांच हैं । करोना कॉल में लगाए गए lock-down के दौरान काम धंधा बंद होने की वजह से पूरा परिवार घर में ही रहता था।। इसी दौरान अारोपी ने अपनी 14 वर्षिय एक बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। दुष्कर्म करने के बाद अारोपित पिता अपनी बेटी को धमकी दे देता था। जिसके डर से पीड़ित बेटी ने किसी को भी दुष्कर्म की जानकारी नहीं दी।

ऐसे खुला मामला

थाना साहनेवाल पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि एक दिन उसकी बेटी के पेट में दर्द होने लगा। इस दौरान पूछताछ करने पर उसकी बेटी ने सारी घटना उसे बताई ।। मां ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी अौर पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई। थाना साहनेवाल पुलिस ने अारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।




Read Previous

बलिया में 14 साल के मामा ने 5 वर्षीय भांजी को बनाया हवस का शिकार

Read Next

बारचवर ब्लाक कर्मचारियों ने आमरण अनशन की दी धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!