the jharokha news

मां ने बेटे का सिर धड़ से किया अलग;  कहा,  चढ़ा दी देवी मां की बलि


पन्ना:  मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक ऐसी घटना हुई जिसने सब को हिला कर रख दिया।   एक मां ने अपने सोते हुए बेटे की कुल्हाड़ी से सिर धड़ से अलग कर दिया।. इसके बाद महिला ने अपने पति को जगा कर कहा कि उसने देवी मां को बलि दे दी है।   पति ने जब पूछा कि उसने बलि किस चीज की दी है तो महिला ने कहा कि उसने अपने 24 वर्षीय बेटे को बलि चढ़ा दी है।

अंधविश्वास की वशीभूत इस महिला का कहना था कि उसके में देवी की शक्ति आती थी और वह बलि मांग रही थी।  फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

24 वर्षीय बेटे की चढ़ाई बली

घटना के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आतज कोहनी गांव की रहनेवाली सुनिया बाई लोधी नाम की महिला ने अंधविश्वास के चलते अपने सो रहे बेटे का सिर धड़ से अलग कर दिया।  इसके बाद महिला ने बताया कि उसे देवी मां की सवारी आती थी । इसलिए उसने मां को खुश करने के लिए यह कदम उठाया है।  हालांकि घटना के बाद से गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

दो साल से देवी प्रभाव का हो रहा था आभास

मौके पर पहुंची थाना प्रभारी अरुण सोनी ने  बताया कि गांव वालों के मुताबिक सुनिया को ये भाव आते रहते थे और वह कहती थी कि मैं बलि ले लूंगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और इस संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े   ब्यौहारी एसडीएम एवं तहसील कार्यालय ब्यौहारी का निरीक्षण

कुल्हाड़ी मार किया कत्ल

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार तड़के यहां पर 50 वर्षीय सुनिया बाई लोधी ने अपने बेटे 24 वर्षीय द्वारका लोधी की सोते समय बलि चढ़ा दी। महिला ने अपने बेटे के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। वहीं सुबह करीब चार बजे घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई। घटना के संबंध में पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी अरुण सोनी ने बताया कि बीते दो साल से महिला को दैवीय प्रभाव होने का एहसास होता था, ऐसा आज रात में भी हुआ।





Read Previous

मुर्गी के साथ किया बलात्कार,  हो गई तीन साल की जेल

Read Next

गाजीपुर में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, गंगा किनारे बना शम्मे हुसैन हॉस्पिटल धराशाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *