the jharokha news

मुर्गी के साथ किया बलात्कार,  हो गई तीन साल की जेल


नई दिल्ली : सुनने में थोड़ा अजीब सा दे लगे। लेकिन यह घटना एकदम सत्य है।  मुर्गी के साथ संबंध बनाने के जुर्म में कोर्ट ने युवक को तीन साल की कारावास की सजा सुना दी। अपने तरह की अजीबो गरीब घटना ब्रिटेन की बताई जा रही है।

तथ्यों के आधार पर मुर्गी के साथ संबंध बनाए जाने का दोषी पाने पर कोर्ट ने युवक को तीन साल की सजा सुना दी।  हुआ यूं कि जब यह युवक मुर्गी के साथ संबंध बना रहा था तो उसकी पत्नी ने चोरी-छिपे मोबाइल से युवक की इस करतूत की वीडियो बना ली। उसी वीडियो के आधार पर युवक को कोर्ट ने दोषी करार दिया गया है।

युवक के इस कारनामें में पत्नी भी देती थी सहयोग

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  यह मामला  ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। रिपोर्ट के मुताबिक रेहान बेग नाम के इस दोषी युवक की उम्र 37 है। ब्रैडफोड क्राउन कोर्ट ने युवक को दोषी करार देते हुए सजा का फरमान सुनाया है। युवक की ओर से मुर्गी के संबंध बनाने से मुर्गी की मौत हो गई थी। दोषी युवक की पत्नी ने भी माना है कि वह भी कारनामे में उसका सहयोग करती थी। कोर्ट ने युवक की इस हरकत को घटिया बताया है।

एक नहीं कई मुर्गियों से बनाया संबंध

रिपोर्ट के मुताबिक रेहान बेग अपनी पत्नी को परेशान करता था। घरेलू हिंसा के सुबूत मिलने पर कोर्ट ने उसकी पत्नी को कोई सजा नहीं दी। युवक की करतूत का खुलासा तब हुआ जब नेशनल क्राइम एजेंसी ने बेग के रेड की थी। जांचकर्ताओं ने बेग के घर से मुर्गियों के साथ संबंध बनाने का वीडियो बरामद किया। इसमें पाया गया कि बेग एक नहीं बल्कि कई मुर्गियों के साथ संबंध बनाता था।

यह भी पढ़े   जान से मारने की धमकी दे बेटी से करता रहा दुष्कर्म, मां को पता चला पुलिस में दर्ज कराई केस




Read Previous

दशहरा को करें नीलकंठ के दर्शन, जाग उठेंगे भाग्य

Read Next

मां ने बेटे का सिर धड़ से किया अलग;  कहा,  चढ़ा दी देवी मां की बलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *