the jharokha news

तमंचे के दम पर दुकानदार से लूटे 50 लाख के गहने


हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है आज की इस घटना से साफ पता चलता है।। जहां सुबह करीब सात से आठ बजे के बीच तीन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर पति पत्नी को बंधक बनाकर घर में लूट की घटना को अंजाम दिया दिनदहाड़े हुई लूट की घटना की बात सुनते ही मौके पर एसपी हापुड व कोतवाली पुलिस पहुंची और जांच में जुट गयी और लूट की इस घटना के जल्द खुलासे की बात कर रही है।

मंगलवार सुबह सिटी कोतवाली क्षेत्र के प्रीत विहार इलाके मैं प्रमोद अग्रवाल की परचून की दुकान पर एक युवक ग्राहक बनकर आया और प्रमोद अग्रवाल से एक गुटका मांगा तभी उसके दो साथी और पीछे से आ गए जिन्होंने तमंचे की नोक पर प्रमोद अग्रवाल व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया और घर में घुस गए।

पीड़ित की पत्नी की माने तो बदमाशो ने 40 हजार नगद वह लगभग 50 लाख रुपए की ज्वेलरी लूट कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही पीड़ित ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद हापुड़ एसपी सहित कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई तो वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। हालांकि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद जहां पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है तो वहीं पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

तमंचे के दम पर दुकानदार से लूटे 50 लाख के गहने




Read Previous

नलबंदी करवाने में मर्दों से आगे हैं बाराचवर ब्लॉक की महिलाएं

Read Next

शहडोल प्रेस क्लब की सदस्यता संबंधी आवश्यक बैठक संपन्न हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!