the jharokha news

देश और प्रदेश की तरक्की चाचा जी के हाथों होगी, तय: सन्तोष यादव

देश और प्रदेश की तरक्की चाचा जी के हाथों होगी, तय: सन्तोष यादव

गाजीपुर। जनपद में 06 नवम्बर 2020 को जखनिया विधान सभा के युवा फ्रंटल लोहियावाहिनी व छात्र सभा के संयुक्त बैठक हुई। जिसमें लोहोयवाहिनी के जिलाध्यक्ष चन्दन पाल जी द्वारा व संतोष यादव जिलाउपाध्यक्ष के द्वारा लोहोयवाहिनी के विधानसभा जखनिया की घोषणा की गई। news in hindi

शुभम यादव को विधान सभा अध्यक्ष व राममनोहर यादव को उपाध्यक्ष व अजीत यादव महासचिव, इंद्रेश, अंकित, शैलेश, सत्येन्द्र, विकाश, अजीत पाल को सचिव पद पर मनोनीत किया गया। छात्र सभा के जिलाध्यक्ष ई. मन्टू यदुवंशी द्वारा भी जखनिया विधानसभा का कमेटी का गठन किया गया। जिसमें सोनू यादव को विधानसभा अध्यक्ष नामित किया गया। व

ही देवेन्द्र यादव पूर्व उपाध्यक्ष P.G.कॉलेज ने सभी सम्मानित साथियो का अभिवादन करते हुए कहा कि आज के समय मे नवजवान पढ़ लिखकर के भी बेरोज़गार है। उसे रोजगार के लिए स्वयं संघर्ष के रास्ते चलना होगा।

उसी क्रम में लोहोयवाहिनी जिला अध्यक्ष चंदन पाल ने कहा कि नवजवानों को रोजगार के लिए रोड से लेके वोट तक गाँव गाँव जाके संघर्ष करने की जरूरत है।

छात्र सभा जिलाध्यक्ष ई० मन्टू यदुवंशी ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेतृत्व में ही किसान मजदूर नवजवान आदि का अधिकार मिला प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाउपाध्यक्ष व पूर्व लोक सभा प्रत्याशी संतोष यादव ने कहा कि देश व प्रदेश की तरक्की राष्टीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल सिंह यादव जी के हाथों में है।

संघनात्मक संरचना की चर्चा की जाय तो शिवपाल जी का नाम सबसे पहले आता है क्योंकि वे सम्बन्धो के धनी व्यक्ति है। संघर्षशील व्यक्तियों को हमेशा दिल मे बैठा के रखते है जब भी आदरणीय नेता जी को मौका मिला हैं तो जमीनी कार्यकर्ता को शीर्ष पर पहुचाने का काम किया है।

लोहिया वाहिनी जिला उपाध्यक्ष समीर यादव ने कहा कि गरीब मजदूर का हक दिलाना हो और नवजवानों को रोजगार दिलाना हो तो आदरणीय चाचा जी की सरकार लाना जरूरी है।

इस कार्यक्रम में मौजूद आशु यादव, राममनोहर यादव, दीपक यादव, अजीत पाल, विकाश राजभर, अंकित कुमार, मंजय, शुभम, इंद्रेश, सोनू, शैलेष, अंकित, विकाश, आयुष, रिशु, संदीप, विकाश सत्येन्द्र इत्यादि लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम का संचालन देवेन्द्र यादव पूर्व उपाध्यक्ष P.G कॉलेज ने किया तथा अध्यक्षता कर रहे पूर्व प्रधान सुग्रीव राम ग्राम सभा मधुबन ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा किया।

Read Previous

यहां भीम चलाते थे चक्की, द्रोपदी बनाती थी खाना,

Read Next

शाहजहांपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा विकलांग नशा तस्कर,.जनरल स्टोर की आड़ में कर रहा था तस्करी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!