the jharokha news

उत्तर प्रदेश खबर जरा हटके

Ballia News: नर्स बनी पत्नी ने पति के साथ रहने से किया इनकार, थाने पहुंचा मामला

Ballia News: Nurse turned wife refused to live with husband, case reached police station

संवाद सूत्र,नगरा (बलिया)। उत्तर प्रदेश के बलिया Ballia जिले में PCS ज्योति मौर्या की तरह ही एक मामला सामने आया है। यह भी प्राइवेट नौकरी करने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पढ़ा लिखा का नर्स बना तो अब पत्नी ने साथ रहने से ही इनकार कर दिया है। यह मामला बलिया Ballia जिले के नगरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। थाना नगरा पुलिस को दी शिकायत में हैरान-परेशान पति ने आरोप लगाया कि उसने पत्नी को पढ़ाया-लिखा कर नर्स बनाया, लेकिन जब उसकी नौकरी लग गई तो उसने साथ रहने से ही इनकार कर दिया है।

थाना क्षेत्र नगरा के गांव मलप हरसेनपुर के एक रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि उसकी शादी गांव रेकूआं नसीरपुर की रहने वाली एक युवती के साथ साल 2012 में हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। पीड़ित पति ने बताया कि वह लखनऊ में एक निजी संस्थान में नौकरी करता है। इसलिए वह अपनी पत्नी को भी लेकर लखनऊ चला आया। यहां आने पर उसक पत्नी ने पढ़ने की इच्छा जताई। युवक ने बताया कि उसने पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए एएनएनम फिर जीएनएनम का कोर्स कराया। कोर्स पूरा होने के बाद अब उसकी पतनी की कानपुर में नौकरी लग गई है।

युवक ने बताया कि वह अपनी पत्नी को लेने कई बार कानपुर गया, लेकिने उसने आने से मना कर दिया। इस संबंध में उप निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि शिकाय मिली है। मामले की जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता की पत्नी को थाने बुलाया गया है। पूछताछ की जाएगी।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...