the jharokha news

उत्तर प्रदेश

मदरसे के छात्र ने दी एक और पुलवामा की धमकी, हरकत में आईं जांच एजेंसियां

मदरसे के छात्र ने दी एक और पुलवामा की धमकी, हरकत में आईं जांच एजेंसियां

लखनऊ: मदरसे के एक छात्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक और पुलवा की धमकी दी है। यह पोस्ट वायरल होते ही पुलिस सहित देश की सुरक्षा में तैयात सभी जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए।

मदरसे के छात्र ने X पर डाली अपनी पोस्ट में धमकी देते हुए लिखा कि बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा। धमकी देने वाला याह छात्र उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद मदरसे का छात्र बताया जा रहा है। धमकी भरा पोस्ट सामने आते ही UP ATS यूपी एटीएस सहित अन्य सभी जांच एजेंसियां हरकत में आईं और मामले की तह तक जाने में जुट गई। जांच के बाद पता चला कि एक और पुलवामा की धमकी देने वाला आरोपी देवबंद मदरसे में पढ़ता है। इसकी पुष्टि होते ही पुलिस ने आरोपित छात्र को मदरसे से काबू कर लिया है।

पकड़े गए छात्र की पहचान झारखंड के जमशेदपुर के सरायकेला का रहने वालेा मोहम्मद तलहा मजहर के रूप में बताया जा रहा है। बताया जा रहा है तलहा मजहर देवबंद में मजहबी तालिम हासिल करने के लिए आया है। फिलहाल पुलिस आरोपी तलहा मजहर से पूछताट में जुट गई कि उसने X पर यह पोस्ट क्यों और किस मकदस से डाली है।

मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के एक यूजर अवकुश सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग करते हुए आतंकी हमले का अलर्ट लिखा। पोस्ट में आरोपी तल्हा मज़हर ने लिखा था, “इंशाअल्लाह जल्द ही दूसरा पुलवामा भी होगा।” इस पोस्ट के सामने आने के बाद सहारनपुर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...