बहू को लेकर ससुर फरार, थाने के चक्कर लगा रहा बेटा

Father-in-law absconding, son walking around police station

0
बहू को लेकर ससुर फरार, थाने के चक्कर लगा रहा बेटा

पानीपत : यहां रिश्तो को कलंकित कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां लोग बहू को बेटी का दर्जा देते हैं वही 102 अपनी बहू को लेकर फरार हो गया है। परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी जिसके बाद सीसटीवी फुटेज में ससुर, पुत्रवधू और 10 महीने की बच्ची एक साथ जाते हुए दिखाई दिये। यह मामला पानीपत के सैनिक कॉलोनी का बताया जा रहा है आरोपी ससुर की पहचान सलीम और उसकी बहू आशिमा के रूप में हुई है फिलहाल इस मामले की जानकारी महिला के पति ने संबंधित थाने को दर्ज करवा दी है।

पीड़ित पति ने बताया कि उसके अब्बू और उसकी बीवी (पत्नी) के बीच क्या चल रहा था। इसकी कोई जानकारी उसे नहीं थी। दोनों के बीच एक बार लड़ाई जरुर हुई थी। फरार होने के बाद 28 तारीख को पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी थी लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

खाने में सास और पति को दी थी नींद की गोलियां

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पानीपत की सैनी कॉलोनी निवासी सलीम व उसकी पुत्रवधू आशिमा ने घटना के वक्त परिजनों को नींद की गोलियां दी गई और रात से समय वो दोनों 10 माह की बच्ची को साथ लेकर निकल गए।
वहीं अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें ससुर घर के बाहर इंतजार कर रहा है और उसके कुछ ही समय बाद पुत्रवधू आसमा अपनी 10 महीने की बेटी के साथ बाहर आती है और तीनों वहां से चले जाते है।

तीन साल के बेटे को घर पर ही छोड़ गई आशिमा

पुत्रवधू की सास ने बताया कि जब सुबह देखा तो घर से गायब मिले। उन्होंने कहा कि इस प्रकार का व्यवहार तो कभी नहीं देखा था। सास ने बताया कि सभी रिश्तेदारी में पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
सास ने बताया कि बहू के साथ दस माह की बच्ची भी है। वहीं तीन साल का बेटा घर पर ही छोड़कर गई है। अब सभी जगहों पर पूछताछ कर ली लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here