बाइक पर टंगे झोले में विस्फोट,  युवक के उड़े चिथड़े युवती गंभीर

ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर  झोले में शक्तिशाली पटाखे लेकर सप्लाई देने जा रहा था।  इस दौरान  जब वह  उन्नाव रायबरेली जिले की सीमा पर स्थित  कुंडी खेड़ा तिराहे पर  पहुंचा ही था  कि

0
बाइक पर टंगे झोले में विस्फोट,  युवक के उड़े चिथड़े युवती गंभीर

लखनऊ : बाइक पर टंगे एक झोले में विस्फोट होने से बाइक सवार युवक के चिथड़े उड़ गए जबकि, उसके पीछे बैठी युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई ।। बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से जख्मी युवती युवक की बहन है ।

यह घटना रायबरेली जिले की बताई जा रही है ।  फिलहाल मौके पर पहुंची थाना बछरावां पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल  भिजवा दिया है।  जबकि,  गंभीर रूप से घायल युवती को सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है ।  मृतक युवक की पहचान मुस्लिम सलाम मुस्तकीम और युवती की पहचान सोफिया उर्फ रोशनी के रूप में हुई है।  बताया जा रहा है कि यह दोनों जिले के थाना क्षेत्र बछरावां के गांव हरदोई के रहने वाले हैं।

पटाखे की सप्लाई देने जा रहे थे भाई बहन

थाना बछरावां पुलिस के मुताबिक मुस्लिम सलाम मुस्तकीम और उसकी बहन सोफिया उर्फ रोशनी झोले में शक्तिशाली पटाखे लेकर हरदोइई से सप्लाई देने जा रहे थे। इस दौरान जब वे कुंडी खेड़ा से गुजर रहे थे तभी इसी कुंडी खेड़ा तिराहे पर मोटरसाइकिल में टंगे झोले में विस्फोट हो गया।  जिससे मुस्लिम की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि उसकी बहन सुप्रिया रोशनी गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

  पटाखे के झोले में हुआ विस्फोट

मामले के अनुसार  मुस्लिम सलमान मुस्तकीम  अपनी बहन  रोशनी के साथ  एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर  झोले में शक्तिशाली पटाखे लेकर सप्लाई देने जा रहा था।  इस दौरान  जब वह  उन्नाव रायबरेली जिले की सीमा पर स्थित  कुंडी खेड़ा तिराहे पर  पहुंचा ही था  कि बाइक पर  हैंडल में टंगे  झोले में अचानक विस्फोट हो गया ।  इससे बाइक चला रहे  मुस्तकीम की  मौके पर ही मौत हो गई । जबकि उसके पीछे बैठी उसकी बहन सोफिया उर्फ रोशनी गंभीर रूप से घायल हो गई।  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक  विस्फोट इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए ।  मौके पर पहुंची  मृतक के शव को  पंचनामा कर  पोस्टमार्टम के लिए  सिविल अस्पताल भेज दिया।   जबकि गंभीर रूप से घायल  रोशनी को  पुलिस सीएससी ले गई ।   हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया ।  इस संबंध में  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर कोई समस्या नहीं है।  फिलहाल मामले की जांच करवाई जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here