the jharokha news

बेटे ने मां को 118 बार चाकू से गोंद कर मार डाला

बेटे ने मां को 118 बार चाकू से गोंद कर मार डाला

bete ne maan ko 118 baar chaakoo se gond kar maar daala

नई दिल्ली । क्या कोई सोच सकता है कि जिस जिगर के टुकड़े को वो लाड़प्यार पाल रहा है कल को वहीं उसका कत्ल कर देगा।  कुछ ऐसा ही हुआ है लंदन के पशायर शहर में ।  यहां से 17 साल के किशोर उम्र के बेटे ने अपनी ही मां की चाकू मार कर हत्या कर दी। वह भी या दो बार नहीं, बल्कि 118 बार चाकू गोंदा। यही नहीं मां की हत्या करने के बाद उसने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी भी दी।  उसने पुलिस को यह भी कहा कि आना तो शव लेजाने वाला बैग भी साथ लेते आना।

 स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बेटा एक निजी स्कूल में पढ़ता था।  मां की हत्या करने की संसनी घटना इंग्लैंड के हैंपशायर है। आरोपी बेटे का नाम  रोव थाम्पसन और उसकी मांग का नाम जोआना थाम्पसन बताया जा रहा है।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोवन ने अपनी मां पर हमला उस वक्त किया जब वह सुबह शैर कर वापस घर लौटीं। हलाकि यह घटना गत वर्ष जुलाई की बतायाई जा रही है। लेकिन यह खबर इसी सप्ताह सुनवाई के दौरान वहां के मीडिया की सुर्खियां बनी। रिपार्ट के मुताबिक घटना के तीन माह बाद पुलिस हिरासत में रहने के दौरान आरोपी रोवन की मौत हो गई थी।

 खबरों की मानें तो 50 वषीय जोआना को उनके बेटे ने पहले गला दबाकर बेसुध कर दिया।  इसके बाद उसने जोआना पर ताबड़तोड़ चाकू से 118 बार वार कर उनकी हत्या कर दी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान यह भी पता चला कि रोवन अपने पिता के साथ रहता था और मां से मुलाकात करने आया था।  

खबरों के मुताबिक रोवन को गिरफ्तार करने वाली स्थानीय पुलिस का कहना है कि जब वह मौका ए वारदात पर पहुंचे रोव बिल्कुल शांत था। पुलिस के मुताबिक रोवन मानिसक रोगी था जिसकी वजह से उसे मेंटल हास्पिटल में दाखिल भी करवाया गया था।

बेटे ने मां को 118 बार चाकू से गोंद कर मार डाला

Read Previous

कृषि कानून के खिलाफ धरने पर बैठे पंजाब के किसान की मौत, अब तक दस किसान गंवा चुके हैं जान

Read Next

मोदी को ममता की चुनौती, हिम्मत है तो बंगाल में राष्ट्रपित शासन लगाकर दिखाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!