the jharokha news

मुख्तार के करीबी पर मऊ पुलिस की बड़ी कार्रवाई ईशा खान का मैरिज हॉल और शॉपिंग मॉल ध्वस्त


मऊ । माफियाओं के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार फुल एक्शन मोड में में मोड में में है। चाहे वह कानपुर के विक्रम गांव के विकास दुबे का मामला हो या अब मुख्तार अंसारी अतीक, अहमद और भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का मामला हो।

एक एक एक करके सभी माफियाओं की संपत्ति या तो जब की जा रही है या अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है। इसी कड़ी में मऊ सदर के विधायक मुख्तार अंसारी गैंग के गुर्गे व पेरिस पैलेस के मालिक ईशा खान का मऊ में गाजीपुर तिराहे पर बने शॉपिंग कंपलेक्स और और मैरिज पैलेस को जिला प्रशासन ने बुलडोजर लगाकर गिरा दिया। news hindi

बाहुबली विधायक मुखतर अंसारी के करीबी सहयोगी जनपद के शहर कोतवाली के गाजीपुर तिराहे पर स्थित पेरिस प्लाजा के मालिक ईशा खान का शॉपिंग मॉल और मैरेज हाल को जिलाधिकारी के आदेश चलाकर जमीदोंज कर दिया गया। जिसकी कुल कीमत 20 करोड़ बताई जा रही है।

30 करोड़ है अनुमानित कीमत

बता दे कि मुख्तार अंसारी गिरोह आईएस 191 के नजदीकी भूमाफिया/अपराधिक माफिया मोहम्मद ईशा की अवैध तीन मंजिला इमारत पेरिस प्लाजा को जिसकी कुल अनुमानित कीमत लगभग 20 करोड़ रुपये है।

जिसको पुलिस प्रशासन द्वारा कराया गया ध्वस्त । जिले में जनपद पुलिस-प्रशासन द्वारा अवैध भू-माफियाओं और अवैध कब्जा निर्माण के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में जिलाधिकारी के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट, क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ शहर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत गाजीपुर तिराहे के पास बने अवैध पेरिस प्लाजा को ध्वस्त कराया गया है।

बिना नक्शे की बनाई गई थी इमारत

ईशा खान पुत्र जकी अहमद निवासी सहादतपुरा थाना कोतवाली द्वारा गाजीपुर तिराहे पर बिना वैध नक्शे के तीन मंजिला इमारत को बनाया गया था, जिसके सम्बन्ध में वर्ष 2004 से मुकदमा विचाराधीन था।

जिसमे दिनांक 27.08.2020 को ध्वस्तीकरण का पारित हुआ तो ईशा खान के द्वारा कलेक्टर नियंत्रक प्रधिकारी मऊ न्यायालय में अपील की गयी थी, जिसको कलेक्टर/नियंत्रक प्रधिकारी द्वारा दिनांक 31.10.2020 को अपील निरस्त कर दिया गया तथा दिनांक 05.11.2020 को उक्त के ध्वस्तीकरण हेतु आर0बी0ओ0 एक्ट की धारा 10 के अन्र्तगत आदेश पारित किया गया।News live

अपर पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि

ध्वस्तीकरण के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि आज मुख़्तार अंसारी गिरोह के करीबी ईशा खान की 20 करोड़ रुपये की संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर ध्वस्त करने का काम भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुँच कर किया गया। More news







Read Previous

योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान, बटाई पर खेती करने वालों को भी मिलेगा मुख्यमंत्री कृषक दुर्घटना कल्याण योजना का लाभ

Read Next

प्रयागराज में भदोही के विधायक विजय मिश्र का प्रशासन ने अवैध मकान गिराया

Leave a Reply

Your email address will not be published.