the jharokha news

मोतिहारी में नाबालिग से दुष्कर्म, हत्या के बाद शव जलाया, उठा सियासी तूफान


पटना । बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव जालने का मामला सामने आने के बाद से बिहार में सियासी तूफान मचा हुआ है। यह घटना प्रदेश मोतिहारी जिले की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपितों के खिलाफ जब बच्ची के पिता थाने में केस दर्ज करवाने पहुंचे तो पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। और ना ही कोई रपट लिखी। इसके बाद बच्ची के पिता ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मंचगया। इसके बाद संबंधत थाने के थाना प्रभारी को तत्काल निलंबित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। हलांकि दुष्कर्म का यह मामला १५ दिन पुराना बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के मुताबिक दुष्कर्म का शिकार हुई बच्ची के पिता ने बताया कि वह नेपाल का रहने वाला है और परिवार सहित मोतिहारी में एक किराए के मकान में रह कर मेहनत मजूदरी कर परिवार पलता है। गत २१ जनवरी को उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या के बाद देर रात केरोसिनडाल कर बच्ची का शव जला दिया गया। पीड़ित पिता ने इसका आरोप मकानमालिक के पिरवार पर लगाया है।
इस संबंध में एसपी नवीन चंद्र ने बताया कि सोशल मीडिया के मार्फत यह मामला उनके संज्ञान में आया है। लापरवाही बरतने के आरोप में संबंधित थाने के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपितों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।  

राजनीति भी हुई तेज, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना


इस मामले के प्रकाश में आते ही राजद बिहार सरकार और पुलिश प्रशासन पर हमलावर हो गई है। विधानसभा में मुख्य विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना की तुलना उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना से करते हुए ट्वीट किया कि बिहार में भी हाथरसकांड की तरह १२ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या के बाद रातोंरात उसके शव को जला दिया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर अपनी नाकामयाबियों को छिपाने का आरोप लगाया।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

कृषि कानूनों के खिलाफ धरने पर बैठे हरिणा के किसान ने लगाई फांसी

Read Next

नशेड़ी बाप ने कुल्हाड़ी से वार कर ले ली बेटी की जान, बेटा गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!