the jharokha news

राजधानी में पकड़ा गया अफगानी, लड़की लेकर जा रहा था हैदराबाद


raajadhaanee mein pakada gaya aphagaanee, ladakee lekar ja raha tha haidaraabaad

झाँसी। रेलवे पुलिस ने संदिग्‍ध परिस्थितियों ने एक अफगानिस्‍तान के रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक एक लड़की के साथ दिल्‍ली से हैदाराबाद जा रही राजधानी एक्‍सप्रेस में एक भारतीय लड़की के साथ सफर कर रहा था। हलाकि यह खबर चार दिन पहले की बताई जा रही है।
उल्‍लेखनीय है कि रेलवे पुलिस को सूचना मिली थी कि राजधानी एक्‍सप्रेस की पेंट्रीकार में एक युवक और एक युवती संदिग्‍ध परिस्थितियों में सफर कर रहे हैं।

सफर कर रहा लड़का अफगानी है, जबकि लड़की भारतीय है और दोनों दिल्‍ली से राजधानी एक्‍सप्रेस में सवार हुए हैं। यह बात सुनते ही रेलवे पुलिस के अफसरों में हड़कंप मच गया। यह सूचना मिलते ही रलेवे पुलिस के कान खड़े हो गए। नई दिल्‍ली से चल कर हैदराबाद की ओर जाने वाली गाड़ी संख्‍या 02692 राजधानी एक्‍सप्रेस जैसे ही झांसी रेलवे स्‍टेशन पर पहुंची रेलवे पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियों को ट्रेन को घेर लिया। और सीधे ट्रेन की पेंट्रीकार में जाकर दोनों को धर दबोचा। इस दौरान डिप्टी टीआई इमित्याज पासा ने फोर्स को एक मेमो दिया। मेमो के आधार पर दोनों को पकड़कर जीआरपी थाना लाया गया।

काबूल का रहने वाला है आरोपी युवक

रेलवे पुलिस के मुताबिक पूछ ताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम मुकद्दस शागासी पुत्र वहीदुदीन निवासी मोहल्ला खेरखाना थाना आउजे याफ्जा काबुल अफगानिस्तान बताया। उसने बताया कि वह दिल्‍ली के थाना शेरपुर क्षेत्र के चर्च लाइन भोगल रह रहा है और उसकी वीजा की अवधि भी आठ अप्रैल 2019 को खत्‍म हो गई है।

लड़की बोली, युवक ने फोन कर बुलाया स्‍टेशन पर

बिना टिकट अफगानी युवक के साथ सफर कर रही लड़की ने बताया कि इस युवक ने उसे फोन कर हरजत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन पर बुलाया था और कहा था कि उसे हैदराबाद चलना है। रेलवे पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

(राजधानी में पकड़ा गया अफगानी)

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

पानी-पानी हुए भाजपा विधायक, प्रदेश अध्‍यक्ष ने पूछा नहाए नहीं हो क्‍या

Read Next

मंडप से भागा दूल्‍हा तो पुलिस ने पकड़कर थाने में कराई शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!