विधायक तलवाड़ व पार्षद भाटिया ने नं: वार्ड 18 में इंटर लॉकिंग टाइलें लगाने के काम का किया शुभारंभ

क्षेत्रीय विधायक -संजय तलवाड़ ने बताया कि यह इंटर लॉकिंग का कार्य 65 लाख रुपये की लागत से शुरू किया गया। इस मौके पर इलाके के लोग भी मौके पर उपस्थित हुए।

0
लुधियाना में विकास कार्यों का शुभारंभ करवातेे विधायक संजय तलवाड़ व अन्‍य।
  • सैक्टर-39-के-चंडीगढ़ रोड़ के छेत्र मे 65,लाख रुपये की लागत से क्षेत्रीय विधायक -संजय तलवाड़,वार्ड नं-18-के इलाका पार्षद विनीत भाटिया की अगुवाई में इंटर लॉकिंग टाइलों का उद्घाटन किया गया।

    प्रदीप दुबे, लुधियाना
    वार्ड नं-18-सैक्टर-39-चंडीगढ़ रोड के छेत्र मे,65 /-लाख रुपये की लागत से छेत्रीय विधायक-संजय तलवाड़,व वार्ड नं-18- के इलाका पार्षद विनीत भाटिया की अगुवाई में इंटर लॉकिंग टाइलों के कार्य का उद्दघाटन किया गया।
    इस दौरान क्षेत्रीय विधायक -संजय तलवाड़ ने बताया कि यह इंटर लॉकिंग का कार्य 65 लाख रुपये की लागत से शुरू किया गया। इस मौके पर इलाके के लोग भी मौके पर उपस्थित हुए। लोगो को काफी समय से काफी परेशानी हो रही थी। लोगो की समस्या शीघ्र निजात मिलने के बाद इलाके के लोग काफी खुश नजर आते दिखाई दिया।
    क्षेत्रीय विधायक-संजय तलवाड़ व इलाका पार्षद विनीत भाटिया का सराहना करते हुए।धन्यवाद किया।और लोगों को मुँह मीठा कराया गया।इस मौके पर प्रवीन मित्तल,विनोद बांसल, मंजीत चौहान,राजेश गोयल,पिंकी भाटिया,सुरिंदर भाटिया,सुरिंदर बिट्टा, टोनी,जगदीश सिंह, विजय वर्मा,जै प्रीत सिंह,आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here