Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

एमबीबीएस की छात्रा ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा, सॉरी मम्मी

MBBS student hangs herself, writes in suicide note, sorry mom

सांकेतिक फोटो : साभार- साेेशलसाइटस

चंडीगढ़। यहां एमबीबीए की एक छात्रा में अपने ही घर में दुपट्टे का फंदा बना कर पंखे के सहारे लटक कर आनी जा दे दी। छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है सॉरी मम्मी और सोनू।
यह घटना पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ के सेक्टर-22 की बताई जा रही है। छात्रा की पहचान तारुसीखा के रूप में हुई है। 21वर्षीय तारूसीखा की आत्महत्या की सूचना खुद उसकी मां ने संबंधित थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारने के बाद उसे सेक्टर-16 के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक तारुसीखा जीएमसीएच-32 में एमबीबीएस की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक पिछले सेमेस्टर से वह अनुपस्थित चल रही थी। पंचकूला की रहने वाली उसकी मां ने सोमवार को अपनी बेटी को कई बार फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन तारूसीखा ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मां सेक्टर-22 पहुंची। मां ने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से लॉक लगा था। काफी देर तक बेटी ने जब दरवाजा नहीं खोला तो मां पड़ोसियों की मदद से छत के रास्ते अंदर पहुंचीं और कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो बेटी पंखे से चुन्नी के सहारे लटकी थी। दोनों पैर भी चुन्नी से बंधे थे और हाथ की नस भी कटी थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की तफतीश कर रही है। यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस का कहना है कि यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

घटना स्थल से मिले सुसाइड नोट में एमबीबीएम की तारुसीखा ने लिखा है- सॉरी मां, मैंने यह कदम इसलिए उठाया है कि मैं यहां से वापस नहीं जा सकती। मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं है, इसलिए मैं सुसाइड कर रही हूं। आगे लिखा है कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। इसके अलावा उसने यह भी लिखा कि जिन लोगों के पैसे पैसे देने हैं, उनके पैसे वापस दे देना। उसने दूध वाले से एक हजार व अन्य से पैसे उधार ले रखे थे। जिन लोगों से पैसे लिए हैं, वह उनका सामना नहीं कर पा रही है। अगर वह पैसे मांगने आ गए तो वह कैसे उनका समाना करेगी। इस परेशानी से वह यह कदम उठा रही है। आगे लिखा है सॉरी, मम्मी।







Read Previous

बाराबंकी की घटना, एंबुलेंस में लगी भी

Read Next

Barabanki – चार्ज करते समय जोरदार धमाके के साथ फटा मोबाइल फोन, बाल बाल बचा व्यक्ति

x