Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

गढ़मुक्तेश्वर के तीर्थ नगरी बृजघाट में गंगा स्नान के दौरान 8 बच्चे लापता

गढ़मुक्तेश्वर के तीर्थ नगरी बृजघाट में गंगा स्नान के दौरान 8 बच्चों के लापता होने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

जानकारी देती हुई महिला।

 गढ़मुक्तेश्वर  : त्तीर्थ नगरी बृजघाट का है। जहां पर गंगा स्नान के लिए तीर्थ नगरी बृजघाट पहुंचे अलग-अलग श्रद्धालुओं के 8 बच्चे गंगा स्नान के दौरान भीड़ में गुम हो गए। जिसके बाद तीर्थ नगरी में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया तत्काल स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे बृजघाट चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बच्चों की खोजबीन करनी शुरू कर दी और गंगा में गोताखोरों के माध्यम से जाल बिछा डाला।

क्योंकि गंगा स्नान के दौरान बच्चों के डूबने की आशंका भी जताई जा रही थी वही पुलिस चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने गंगा घाटों पर लाउडस्पीकर के माध्यम से बच्चों की खोजबीन की मुनादी भी कराई गई काफी खोजबीन के बाद तीर्थ नगरी बृजघाट के अलग-अलग स्थानों से गुमशुदा हुए आठ बच्चों को बरामद कर लिया गया और परिवार को सुपुर्द किया गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया। जिसके बाद सभी परिवारों को बृजघाट पुलिस के द्वारा रवाना किया गया। बृजघाट चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि गंगा घाट से 8 बच्चे गुम हो गए थे जिन्हें बरामद कर परिजनों को सुपुर्द किया गया है।

बच्चों को देख मां की आंखों में आंसू आ गए और एक माँ ने बच्चों को अपने पास से कुशल मिलने पर बताया कि हम ब्रज घाट पर स्नान करने आए थे लेकिन किसी कारणवश बच्चे गुम हो गए इसको लोड स्पीकर से खोजने का प्रयास किया लेकिन नहीं मिल सके लेकिन पुलिस भाई साहब ने हमारी बहुत मदद की व गोताखोरों ने भी पानी में काफी खोजा का में दिल से धन्यवाद करती हूं जिनके कारण मेरे बच्चे मिले हैं।







Read Previous

जौनपुर में चला बुलडोजर, चौड़ा हुआ सड़को सीना

Read Next

प्रदेश मे नही होगी बिजली की समस्या, योगी सरकार से पहले किसान धरना देते थे : डा: सोमेन्द्र तोमर 

x