the jharokha news

पोलिंग बूथ कामुपुर में बिना मास्क लगाए घूम रहे पुलिस के दीवान दीनानाथ कुशवाहा

रजनीश मिश्रा बाराचवर, ghazipur । उत्तर प्रदेश में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में वीरवार को गाजीपुर जनपद के बाराचवर विकासखंड के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायतों में मतदान किया जा रहा है । मतदान के दौरान जहां लोगों को कोरोना नियमों का पालन करते हुए मास्क लगाना और शारीरिक दूरी बनाए रखने की हिदायतें जारी की गई है, वही इन नियमों का पालन करवाने वाले कुछ पुलिस कर्मचारी ही नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

कुछ ऐसा ही ग्राम सभा कामुपुर पोलिंग बूथ पर देखने को मिला। यहां मतदान के दौरान एक पुलिस कर्मचारी बिना मास्क लगाए ही घूम रहा था और लोगों को कोविड नियमों के पालन करने के लिए कह रहा था । स्थानीय लोगों ने पुलिस कर्मचारी से खुद ही नियम को तोड़ने का कारण पूछा तो उसने कहा कि मुझे कोरोना नहीं होगा। इसलिए मैं मास्क नहीं लगाता।

खुद को दीवान बताने वाले काशीनाथ कुशवाहा नाम का यह पुलिस कर्मचारी किस थाने का है यह तो पता नहीं, लेकिन चुनाव ड्यूटी में पोलिंग स्टेशन पर जिस तरह से यह कोविड-19 धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे हैं इसकी तस्वीर वायरल हो रही 5 मिनट की वीडियो कर रही है। सरकार चाहे लाख जतन कर ले, लेकिन इस तरह के पुलिस कर्मचारियों की वजह से करो ना रुकने की जगह बढ़ सकता है ।

Read Previous

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता ने दी कोरोना को मात

Read Next

पत्नी का शव साइकिल पर रख अंतिम संस्कार के लिए भटकता रहा बुजुर्ग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!