the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur News: बरेसर पुलिस ने दबोचे तीन चोर, हथियार बरामद

Ghazipur News: Baresar police caught three thieves, weapons recovered


मुख्य विंदु
शाह मोहम्मद और सिपाह के रहने वाले हैं पकड़े गए तीनों आरोपी

मोटरसाइकिलें, पानी की मोटरें , दो तमंचा और जिंदा कारतूस बराम हुआ आरोपितों से

रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर) : अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना बरेसर पुलिस ने तीन शातिर अभियुक्तों को चोरी के समानों के साथ गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है । आरोपियों की पहचान सिद्धार्थ राम निवासी शाह मुहम्मदपुर , सौरभ राजभर निवासी सिपाह बरेसर व दुर्गेश राजभर निवासी सिपाह बरेसर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक ये तीनों आरोपी जनपद के अलग-अलग जगहों पर लूट और चोरी की अन्य घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक इन तीनों पर विभन्न थानों में तीन मामले दर्ज हैं।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया की मुखबिर की सूचना पर मलिकपुरा एफसीआई गोदाम के पास से इन तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है । उन्होंने बताया कि इनके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिलें , दो विद्युत मोटर , दो टुल्लू पंप के साथ ग्यारह हजार चार सौ रुपये के अलावा दो तमंचा प्वाइंट 315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है । उन्होंने बताया की ये अपराधी गैंग बनाकर लूटपाट व चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देते थे।

गैंग बनाकर देते थे वारदात को अंजाम

इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की सिद्धार्थ राम निवासी शाह मुहम्मदपुर , सौरभ राजभर निवासी सिपाह बरेसर व दुर्गेश राजभर निवासी सिपाह बरेसर थाना बरेसर जनपद गाजीपुर के रहने वाले हैं। ये तीनों जनपद के अलग अलग जगहों पर लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे ।

कामूपुर में घर में घुसकर की थी चोरी, दाउदपुर से उड़ाई थी मोटरसाइकिलें

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना जुर्म कबुल करते हुए बताया की करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र के गांव कामुपूर में घर में घुस कर चोरी की थी। इसके अलावा थाना क्षेत्र मुहम्मदाबाद के दाउदपुर से मोटरसाइकिल की चोरी की थी। इसी तरह कोतवाली क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी के साथ अन्य जगहों पर भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था ।

काफी दिनों से थे पुलिस के राडारपर

इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने बताया की इन शातिर अपराधियों की तलाश काफी दिनों से हमारी टीम कर रही थी । ये लंबे समय से पुलिस के राडार पर थे। आखिर सोमवार को इन्हें पकड़ लिया गया ।

तीन थानों में दर्ज है केस

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस ने बताया की इनपर कासिमाबाद, करीमुद्दीनपुर व बरेसर थाने में पहले से ही कई मुकदमें दर्ज हैं इनके उपर विधिक कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा ।

पुलिस टीम में ये रहे मौजूद

थाना प्रभारी ने बताया कि इन तीनों अपराधियों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक विनोद यादव , हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश , कांस्टेबल धर्मेन्द्र तिवारी , अनिल , राजेश मौर्या , विजय शंकर , सौरभ त्रिपाठी , सुधीर शुक्ला, दुर्गेश खरवार और उपनिरीक्षक रामबाबू सिंह शामिल थे ।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...