the jharokha news

देश दुनिया

दारोगा बनाने का झांसा दे लड़की ने लड़के से ठगा 54.40 लाख

Girl cheats boy of Rs 54.40 lakh on the pretext of making him a sub-inspector

जेएनएन, राजस्थान : लड़की की भोली सूरत पर एक लड़के को भरोसा करना महंगा पड़ गया। मासूम से चेहरे वाली एक लड़की एक युवक को दारोगा भर्ती करवाने का झांसा दे 54.40 लाख रुपये ठग लिए। जब अपने साथ हुए इस धोखे का आभास युवक को हुआ तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। यह मामला राजस्थान के जलौर का बताया जा रहा है। हलांकि जोधपुर पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई युवती की पहचान रोपसी निवासी 26 वर्षीय सणगी कुमारी उर्फ संजू पटेल के रूप में हुई है। पुलिस को संदेह है कि इसके साथ कुछ लोग भी शामिल हो सकते हैं।

यह है मामला

जोधपुर पुलिस के मुताबिक आरोपित युवती ने एक युवक को सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में पास करवाने के नाम पर एक युवक से 54.40 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस को दी शिकायत में जोधपुर के झालामंड के रहने वाले कैलाश प्रजापति ने बताया कि वह एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में संजू के संपर्क में आया था। क्योंकि वह और संजू तीन साल तक एक साथ पढ़े थे।
कैलाश ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि पिछले साल जनवरी 2023 में आरोपी संजू ने उससे संपर्क कर एसआइ की परीक्षा में पास कराने और उसे ज्वाइन करवाने की बात कही थी। इसके लिए उसने अलग-अलग तरीकों से 54.40 लाख रुपये ठग लिए।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...