the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur News: प्रधानसंघ के बाराचवर ब्लाक अध्यक्ष चुने गए योगेंद्र पाल

Ghazipur News: Yogendra Pal elected Barachwar Block President of Pradhan Sangh

रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर) मंगलवार को बाराचवर ब्लाक सभागार में प्रधानसंघ की एक बैठक हुई । जिसमें क्षेत्र के सभी प्रधानों ने सर्वसम्मति से ढोड़हा के प्रधान योगेंद्र पाल को प्रधानसंघ के बाराचवर ब्लाक अध्यक्ष के रुप में चुना गया । साथ ही उपाध्यक्ष के रुप में अभय लाल यादव बने तो कोषाध्यक्ष नन्दलाल राम को बनाया गया । तो वही प्रधानों महामंत्री के रुप में झारखंडे कुशवाहा को बनाया । साथ ही श्रवण कुमार राम सचिव का पद दिया गया । इस बैठक में चर्चा करते हुए प्रधानों ने कहा की आये दिन प्रधानों पर लोग आरोप लगाते रहते है ।

नवनियुक्त प्रधान संघ अध्यक्ष ने कहां की हम लोगों की बात कोई भी अधिकारी या कर्मचारी सुनता नहीं है । उन्होंने कहां की अगर हम सब मिलकर एक साथ रहे तो अपनी बात हम लोग कही भी रख सकते । वहीं प्रधान दीपक उपाध्याय ने कहां हमारी एकता ही हम लोगों की पहचान है । उन्होंने कहां की गांव के विकास के लिए अगर हम लोग कुछ करते भी है तो हम लोगों की बात सुनी नहीं जाती है । उन्होंने कहां की कुछ थानों में भी प्रधानों की बात तक सुनी नहीं जाती है । हम सबको मिलकर रहने की जरुरत है । वहीं विधानसभा की तैयारी कर रहे टोड़रपुर के ग्रांम प्रधान मुन्ना राजभर ने कहां की हम लोग सबसे पहले एक जुट हो । अगर किसी भी प्रधान को कोई परेसान करता हो तो ।

हम लोगों को एक साथ पिड़ित प्रधान के साथ खड़ा होने की जरूरत है । तभी हम लोगों की बात कोई अधिकारी सुनेगा । उन्होंने मिडिया से बात करते हुए कहां की ये बैठक प्रधानों पर हो रहे अन्याय के लिए बैठक किया गया है । दीपक उपाध्याय ने कहां की अब से अगर किसी भी प्रधान को शासन,प्रशासन या किसी भी व्यक्ति द्वारा परेशान किया जायेगा तो हम लोग चुप नहीं रहेंगे । इस बैठक में बाराचवर ब्लाक क्षेत्र के सभी प्रधान जिसमें अवधेश कुमार, राजनेता राजभर , राजेश सिंह , अम्माद सिद्दीकी, मुन्ना कनौजिया , मुन्ना राजभर , दीपक उपाध्याय , अभिमन्यु कुमार , रामबचन बिंद , देववचन, वसंत राजभर , अशोक राम , अनिल पासवान आदि लोग मौजूद थे ।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...