the jharokha news

गाजीपुर का नाम रामायण काल में भी, योगी

गाजीपुर का नाम रामायण काल में भी, योगी

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर । सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजीपुर जनपद के सैदपुर स्थित टाउन नेशनल के मैदान में विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा ।उन्होंने बगैर नाम लेते हुए कहा की इस सरकार में माफियाओं का नामों निशाना मीट चूका है।इस दौरान मुख्यमंत्री ने करोडों परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया ।

वही मुख्यमंत्री ने लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किया।मुख्यमंत्री अपने संबोधन में कहा की गाजीपुर जनपद का नाम रमायण काल से ही है।उन्होंने कहा की प्रदेश में साढ़े सार साल में परिवर्तन हुआ है।गाजीपुर के साथ साथ प्रदेश के सभी जनपदों से माफियाओं का.सफाया हो चूका है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा की प्रदेश के युवा आज कही भी चलें जाये उन्हें पहचान का मोहताज नहीं होना है।उन्होंने कहा की गाजीपुर के मेडिकल कालेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा।

उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार कभी भी जाती, क्षेत्र , धर्म नहीं देखा इस सरकार में सभी वर्गों व समाज का विकास किया गया ।मुख्यमंत्री ने कहा की आज के समय हर गांव में कंप्यूटर आपरेटर तैनात किया जा रहा है।उन्होंने कहा की ये सरकार माफियाओं से निपटना अच्छी तरह से जानती है।माफियाओं द्वारा अबैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

इससे पहले की सरकारों में माफियाओं को संरक्षण दिया जा रहा था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने संबोधन में कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पुरे देश का विकास हो रहा है।आज गंगाजल को लेकर लोग आचमन कर रहे है।उन्होंने कहा की गरीब की बेटी सरकार की बेटी है।वसी किसानों के हित के लिए इस सरकार में तमाम योजनाएं है,जिससे किसानों को लाभ मिल सके।विकास के क्षेत्र में बीजेपी सरकार लगातार काम कर रही हो।

उन्होंने कहा की विकास ही सरकार व बीजेपी का एजेंडा है।उन्होंने कहा की उत्तरप्रदेश में तीस नये मेडिकल कॉलेज का निर्माण किया जा रहा है।उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार विकास के लिए समर्पित है,जनता के हितों के लिए समर्पित है।इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, मोहम्मदाबाद विधायक अलका राय, गाजीपुर विधायक संगीता बलवंत, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह समेत तमाम भाजपा दिग्गज मौजूद रहे।

Start at 0:00


Read Previous

Amarinder Singh : कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से दीया इस्तीफा

Read Next

छत्तीसगढ़ पुलिस में निकली सब इंस्पेक्टरों की भर्ती,  975 पदों पर मांगे आवेदन 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!