the jharokha news

यह बड़े काम की चीज, एक बार जरूर पढ़ें

खास बात

लोगों को ऐसी जानकारी साझा करनी चाहिए, ताकि समय पर जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंच सके न के नेगेटिविटी वाली

इन दिनों सोशल मीडिया नई मिसाल पेश कर रहा है | हर तरफ आॅक्सीजन, जरूरी दवाइयों की कमी हो रही है पर सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोग एक दूसरे की मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं जो बहुत ही सराहनीय कार्य है। लेकिन ऐसी नेगेटिविटी पोस्टो के कारण कुछ अच्छी पॉजिटिव रिपोर्ट भी ऐसे लोगो के कारण दब कर रह जाती हैं|

जिससे इंशान को इमिंयूटी पॉवर मिलती हो,खेर बुरे लोगो के साथ ऐसी निगेटिव सोच वालो को खुदा जल्द इनकी सोच को बदले ओर इन्हें अच्छाई के रास्ते पर चलाये।सोशल मीडिया पर यहां लोग मदद की गुहार भी लगा रहे हैं तो मदद देने के लिए संपर्क भी कर रहे हैं। शायद सोशल मीडिया का इससे अच्छा प्रयोग और कुछ नहीं हो सकता। गैरसरकारी संगठन हो या एकल व्यक्ति जरूरतमंद लोगों को दवाई से लेकर खाने-पीने की व्यवस्था कर रहे हैं।

सभी लोगों को ऐसी जानकारी साझा करनी चाहिए, ताकि समय पर जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंच सके। हमें मिल कर ऐसे लोगों के साथ हाथ मिलाना और बढ़ाना चाहिए। जिस वक्त हर तरफ खौफ का नजारा है उस वक्त सोशल मीडिया लोगों को तसल्ली दे रहा है। कई लोगों की टूटती सांसों को सोशल मीडिया के जरिए नया जीवन मिला है। हमें इस तरह के संदेशों को सबके साथ साझा करना चाहिए और मदद करने वाले लोगों को बढ़ावा देना चाहिए।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी दिपक पासवान का वादा, चुनाव जीतने पर अपने क्षेत्र का करूंगा विकास

Read Next

शांति भंग करने की आशंका में दो गांवों के सात लोगों का चालन

Leave a Reply

Your email address will not be published.