the jharokha news

क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी दिपक पासवान का वादा, चुनाव जीतने पर अपने क्षेत्र का करूंगा विकास

Promise of area panchayat candidate Deepak Paswan, I will develop my region after winning the election

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर ( गाजीपुर) राज्य में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है।वैसे वैसे जिलापंचत प्रत्याशी से लेकर प्रधान पद के प्रत्याशी क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी सभी मतदाताओं के बीच जाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहा है।और तो और मतदाताओं को अपने तरफ लुभाने के लिए दौलतमंद प्रत्याशी मुर्गा पार्टी भी दे रहे है।वही इन प्रत्याशियों में कुछ ऐसे प्रत्याशी भी है जिनकी माली हालत ठीक नहीं है,और उन्हें सभ्य ग्रामीणों द्वारा चुनाव लड़ाया जा रहा है।

ये वो प्रत्याशी है जो अपने वादों के साथ अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील कर रहे है। इन्हीं मे से एक है गाजीपुर जनपद के बाराचवर ब्लाक अंतर्गत दहेंदु ग्रांम सभा के क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी दीपक पासवान जीनकी माली हालत ठीक नहीं इनसे जब झरोखा न्यूज की टीम ने बात किया तो इन्होंने ने बेबाकी से सवालों का जबाब देते हुए कहा की मैं एक दिव्यांग हूं।और एक गरीब परिवार से हूं।दीपक पासवान ने कहा की मै अपनी जिन्दगी बहुत ही कष्ट में जीना सीखा हूं।

आर्थिक स्थिति ठीक न होने से पढ़ाई पुरी नहीं हो पाई।

दीपक पासवान ने बताया की मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के वजह से मै पुरी पढ़ाई नहीं कर पाया।प्रन्तु चुनाव जीतने के बाद मेरे जैसे जीतने भी परिवार है।उन्के बच्चे पढ़ाई से वंचित नहीं रहेंगे।

क्यो की ब्लॉक मुख्यालय पर गरीबों के लिए जीतने भी योजनाएं आयेगी उसे मै अपने क्षेत्र में लेकर आऊंगा और गरीब परिवारों को लाभ दिलाऊंगा। दीपक पासवान ने बताया की चुनाव लड़ने के लिए मेरे पास पैसे नहीं है।

मेरे मित्र व गांव के सम्मानित जनता अपने पैसे से मुझे चुनाव लड़ा रही है।चुनाव जीतने के बाद इनके उम्मीदों पर पुरी तरह खरा उतरूंगा।

गरीब बच्चों के शिक्षा पर ध्यान

दीपक पासवान कहते हैं,की अगर मै चुनाव जीत जाता हूं तो गरीब परीवार के बच्चों के पढ़ाई पर विशेष रूप से ध्यान दिया जायेगा।ताकि कोई भी बच्चा बगैर शिक्षा के न रहे।क्यो की शिक्षा के बगैर जीवन अधुरा रहता है।दीपक ने कहा की जो बच्चे स्कूल नहीं जाते है।उनके परीवार से मुलाकात कर बच्चों को स्कूल भेजने के लिए जागरूक करेंगे।

दीपक ने कहा की अगर गांव के बच्चे जब शिक्षित होगें तभी तो हमारा गांव आगे बढ़ेगा।दीपक ने कहा की अब तक जितने भी क्षेत्र पंचायत सदस्य हुए हैं सभी ने अपना झोली भरने का काम किया है।

गांव की गलियों में लगवाएंगे लाईट

क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी दीपक पासवान कहते है,की चुनाव जीतने के बाद गांव की हर गलियों में लाईट की भी व्यवस्था करेंगे।ताकि गांव की मां बहनो को बाहर निकलने में कोई भी डर भय ना हो।अभी तक जैसे ही गांव की गलियों में अंधेरा होता है तो गांव की मां और बहने बाहर निकलने में डरती है।

मैं गांव की सभी गलियों में चुनाव जीतने के बाद लाईट लगाने का काम करूंगा। वहीं एक सवाल का जबाब देते हुए दीपक ने कहा की राशन की दुकान पर सही माप तौल के साथ कार्ड धारकों को राशन दिलाने का काम किया जायेगा। गांव के अंबेडकर पार्क व हनुमान मंदिर के सुन्दरीकरण विशेष ध्यान दिया जायेगा।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

बापू की कुटिया के मालिक द्वारा कोरोना लाकडाउन का कर रहे हैं उलंघन

Read Next

यह बड़े काम की चीज, एक बार जरूर पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!