the jharokha news

Mukhtar Ansari : बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी मिलने पहुंचा Umar Ansari उमर अंसारी, कहा- प्रशासन जेल के अंदर रच रहा है हत्या की साजिश

बांदा। बांदा जेल में कैद बाहुबली विधायक (Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी को प्रशासन जेल के अंदर हत्या कराने की साजिश रच रहा है, (Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी से कोर्ट के आदेश पर मुलाकात करने आए मुख्तार अंसारी के बेटे (Umar Ansari) उमर अंसारी ने बांदा डीएम और एसपी समेत एसओजी टीम इंचार्ज पर यह संगीन इल्जाम लगाएं हैं।

उमर अंसारी(Umar Ansari) के मुताबिक (Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उन्हें समुचित इलाज भी नहीं मुहैया कराया जा रहा है, (Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी के चुनाव लड़ने के सवाल पर उनका कहना है कि चार बार जेल में रहकर वह चुनाव जीते हैं और इस बार किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे यह समय आने पर बता दिया जाएगा।  देखें पूरी वीडियो

एसपी और डीएम पर लगाया साजिश रचने का आरोप

काफी समय से बांदा की मंडल जेल में बंद मऊ के बाहुबली विधायक (Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी के बेटे (Umar Ansari) उमर अंसारी ने जिला और पुलिस प्रशासन पर बेहद संगीन इल्जाम लगाए हैं । उमर अंसारी का कहना है कि उनके पिता की जेल में हत्या कराने की साजिश खुद एसपी और डीएम बांदा रच रहे हैं।

उमर अंसारी के मुताबिक जेल में एसओजी प्रभारी मयंक सिंह चंदेल पिस्टल लेकर आए दिन उनके पिता के बैरक में पहुंचते हैं जो पूरी तरह से कानून के खिलाफ है और जेल जेल मैनुअल का उल्लंघन है, उनका कहना है कि उनके पिता आतंकी दाऊद इब्राहिम के सहयोगी माफिया बृजेश सिंह के खिलाफ मुकदमे में वादी और गवाह है और भाजपा सरकार इसी वजह से मुख्तार अंसारी की हत्या कराना चाहती है।

मुख्तार पर जताया जानलेवा हमला होने के आशंका

उमर का कहना है कि जेल के बदमाशों के साथ मिलकर साजिश रची जा रही है किसी भी समय उनके पिता के ऊपर जानलेवा हमला हो सकता है या खाने में जहर मिलाया जा सकता है।(Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी के बेटे ने इसके खिलाफ हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक जाने की बात कही है।

इस बार भी जेल में ही रह कर चुनाव लड़ेंगे मुख्तार

वही इस विधानसभा चुनाव में (Mukhtar Ansari) मुख्तार अंसारी किस दल से चुनाव लड़ेंगे इस सवाल पर (Umar Ansari) उमर अंसारी का कहना था कि उनके पिता जेल में रहकर चार बार विधायक बने हैं और इस बार भी वह विधायक बनेंगे लेकिन किस दल से होंगे यह वक्त आने पर बताया जाएगा।







Read Previous

Punjab Election, पंजाब में 37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी

Read Next

Up Election 2022, करोड़पति हैं गरीबों की बात करने वाले Omprakash Rajbhar