the jharokha news

उत्तर प्रदेश राजनीति

UP news : बसपा ने ब्राह्मण चेहरे को बनाया प्रत्याशी

बसपा ने ब्राह्मण चेहरे को बनाया प्रत्याशी,BSP made Brahmin face candidate

UP news, इटावा. उत्तर प्रदेश इटावा में बहुजन समाज पार्टी ने सदर विधानसभा सीट 200 से अपने प्रत्याशी के तौर पर एडवोकेट मनोज उपाध्याय को टिकिट दिया। अपने ब्राह्मण समाज के लिए करेंगे काम, ब्राह्मण दबा और शोषित है। सपा सरकार में नही हुआ किसी का विकास। समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में फिलहाल सपा, भाजपा, कांग्रेस के प्रत्यशियों की घोषणा नही हुई हैं।

लेकिन बसपा ने सदर सीट से ब्राह्मण चेहरे के तौर पर मनोज उपाध्याय को टिकिट देकर दूसरे दलों के नेताओं में हलचल पैदा कर दी है। मनोज ने कहा हमारी लड़ाई भाजपा से है। सपा लड़ाई में नही। अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर बसपा प्रत्याशी मनोज उपाध्याय के मुताबिक बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बहन जी के सामने लेजाकर पेश किया जिसके बाद बहन जी ने हमारी पार्टी की प्रति 1998 से लेकर बूथ, सेक्टर, जिला कार्यकारिणी में काम किया इस लग्न को देखते हुए मुझे यहां से प्रत्याशी बनाया गया।

उपाध्याय ने कहा चुनाव जीतने के बाद अपने ब्राह्मण समाज के लिए काम करेंगे, ब्राह्मण काफी दबा और शोषित है सपा सरकार में कोई विकास नही हुआ, जो विकास हुआ वो उन्होंने अपना विकास किया। वहीं जब उनसे पैसा लेकर टिकिट लेने की बात पूछी गयी तो उन्होंने साफ इंकार करते हुए बताया कि हमारी पार्टी के प्रति मेहनत लग्न को देखते हुए पार्टी मुखिया ने हम पर विश्वास जताया है और बहन जी ने हमें जीत का आशीर्वाद देते हुए चुनाव मैदान में भेजा है।

बसपा द्वारा टिकिट लिस्ट में नाम ना आने के जवाब में प्रत्याशी मनोज ने बताया जनपद की तीनों सीटों पर जैसे ही प्रत्यशियों के नाम फाइनल हो जाएंगे वैसे ही हमारा नाम लिस्ट में सामने एक दो दिन में आजायेगा। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष शीलू दोहरे, निजाम अहमद, सुर्जन सिंह, हरिश्चंद्र सिंह, फरहान शान समेत कई प्रमुख बसपा नेता उपस्थित रहे।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...