the jharokha news

‘तांडव’ पर बवाल, कामेडियन राजू श्रीवास्तव ने एक्टर सैफअली खान पर की कड़ी कार्रवाई की बात देंखें पूर वीडियो


लखनऊ । वेब सीरीज की फिल्म ‘तांडव’ को देशभर में बवाल मचा हुआ है। यह विवादित फिल्म एमेजान प्राइम पर रीलिज की गई। आरोप है कि वेब सीरीज की इस फिल्म में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है। यही नहीं इस फिल्म में उत्तर प्रदेश पुलिस को भी शराब पीते हुए दिखाया गया है। फिल्म और फिल्म निर्माता निर्देश और अभिनेता सैफअली खान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

तांडव के खिलाफ उत्तर प्रदेश के गजीपुर, वाराणसी, गोरखपुर सहित अन्य शहरों में फुतले फूंक कर प्रदर्शन किए गए। इसके अलावारा महाराष्ट्र में भाजपा नेता राम कदम ने ऐसे फिल्म निर्माताओं को चौराहे पर जूते से मारने की बात कही है। इधर, उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीरीज के निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के खिलाफ लखनऊ के हज़रतगंज पुलिस स्टेशन में वहीं पर तैनात एक सब-इंस्पेक्टर की शिकायत पर दर्ज किया है।

केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की बात कही है। इस सीरीज में कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किए जाने का आरोप लगाया गया है.। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले में गिरफ्तारी की चेतावनी दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम की शिकायत के बाद इस मामले एमेजान प्राइम से जवाब मांगा था, जिसके बाद यह केस दर्ज किया गया है।

इस फिल्म में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े स्टार वाली इस सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर सहित एमेजॉन प्राइम के इंडिया ओरिजिनल कंटेंट के हेड पर इस सीरीज के जरिए देश में धार्मिक शत्रुता और पूजा के स्थान का अपमान करने का आरोप लगा है।

केस दर्ज होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर इसकी कापी शेयर की और लिखा, ‘जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं, घटिया वेब सीरीज की आड़ मं नफरत फैलाने वाली वेब सीरीज तांडव की पूरी टीम के खिलाफ योगीजी के उत्तर प्रदेश में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज, जल्द गिरफ्तारी की तैयारी !’







Read Previous

शादी का सपना दिखा लाखों को चूना लगा गई फरेबी दुल्हन

Read Next

बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तीसरे चरण मे होगा, 488 स्वास्थय कर्मियों का टीकाकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published.