the jharokha news

मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस लावारिस , सबूत मिटा गुर्गों ने ढाबे के पास छोड़ी

चंड़ीगढ़। दो राज्यों की ‘लड़ाई’ में नाम का सवाल बना गैंगस्टर और बसपा का बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की सेवा में लगी उत्तर पदेश नंबर यह विवादित एंबुलें पंजाब में एक ढाबे के पास लावारिस हालत में मिली है। बताया जा रहा है कि यह एंबुलेंस पंजाब के रोपड़ जेल से करीब 15 किमी दूर एक ढाबे के पास लावारिस हालत में मिली है। कयास लगाया जा रहा मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने सभी सबुत मिटाने के बाद इसे लावारिस हालत में छोड़ कर फरार हो गए।

उल्लेखनीय है कि जेल से कोर्ट में पेशी के दौरान उत्तर प्रदेश के नंबर की इसी एंबुलेंस से पंजाब पुलिस ने माफिया किंग मुख्तार को मोहाली अदालत में पेश किया था। इस एंबुलेंस के जाली कागजातों के मामले में मुख्तार अंसारी पर बाराबंकी में केस दर्ज किया गया है। जिसमें मुख्तार अंसारी को मुख्य साजिशकर्ता बनाने की कवाया शुरू हो गई है। वहीं इस मामले में बाराबंकी के एपी यमुना प्रसाद का कहना है कि एंबुलें ढाबे तक कैसे पहुंची पुलिस इसकी जांच कर रही है।

इधर, एंबुलेंस मामले में बाराबंकी पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में भाजपा नेत्री डाक्टर अल्का राय से भी पूछताछ की है। बताया जा रहा है पूछताछ में पुलिस अहम सबूत हाथ लगे है। अब इस मामले में दर्ज केस में मुख्तार अंसारी को १२० बी का अभियुक्त बनाया गया है।







Read Previous

भारत -पाकिस्तान सीमा के पास मिला हथियारों का जखिरा

Read Next

भाग रहा अपराधी तमंचा सहित गिरफ्तार, कारतूस भी बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published.