रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, थाने में लगानी होगी हाजिरी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में करीब 55 दिन बाद सशर्त जमानत मिल गई है।

0

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में करीब 55 दिन बाद सशर्त जमानत मिल गई है। बुधवार को अपना फैसला सुनाते हुए मुंबई हाई कोर्ट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दे दिया है । हालांकि रिया के भाई सोबित चक्रवर्ती की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

इस मामले में करीब डेढ़ माह से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती सहित पांच आरोपियों की जमानत अर्जी पर बुधवार को मुंबई हाई कोर्ट ने फैसला सुनाया । रिया के अलावा दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है । हालांकि अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई सोबित चक्रवर्ती फिलहाल अभी जेल में ही रहेगा। इसके अलावा कोर्ट ने अब्दुल परिहार की भी जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

रिया को जमानत जमा कराना होगा पासपोर्ट

मुंबई हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए कहा कि रिया को अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा । रिया विदेश यात्रा नहीं कर सकती । यही नहीं अदालत ने यह भी कहा कि एनसीबी पूछताछ के लिए रिया को जस भु बुलाएगी उन्हें उपस्थित होना पड़ेगा। इसके साथ ही रिया को एक लाख कज नीजी मुचलके पर जमानत दे दी।

थाने में लगानी होगी हाजिरी

रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि जमानत के बाद 10 दिनों तक रिया चक्रवर्ती को अपने संबंधित थाने में हाजिरी लगानी होगी। यही नहीं कोर्ट ने कहा कि मुंबई से बाहर जाने के लिए रिया को पहले जांच अधिकारियों को बताना होगा।.कोर्ट ने कहा कि कोर्ट की पूर्व अनुमति के बिना रिया देश के बाहर भी नहीं जा सकेंगी।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here