the jharokha news

घर से काम की तलाश में निकली युवती ने खुद को लगाई आग, मौत


लुधियाना । पंजाब की आर्थिक एवं औद्योगिक नगरी के तौर पर जाने जाने वाली लुधियाना में उस समय सनसनी फैल गई जब काम पर निकली एक युवती ने खुद को आग लगा ली। यह घटना जिले के खन्ना के पास बिजा क्षेत्र क्षेत्र की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे पर बने बने फुटओवर ब्रिज के पास युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली, जिससे उसकी मौके पर ही जलकर मौत हो गई । हालांकि पुलिस इस मामले को आत्महत्या बता रही है, लेकिन युवती की इस मौत ने कई कई ने कई कई अनसुलझे सवाल खड़े कर दिए हैं। मृतका की पहचान 31 वर्षीय मनप्रीत कौर निवासी गांव भट्ठल बुआणी के रूप में हुई है। फिलहाल खन्ना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में मृतका के पिता भजन सिंह ने बताया कि उनकी बेटी मनप्रीत कौर सुबह काम की तलाश में स्कूटी पर घर से निकली थी। घर पर ऐसी कोई बात नहीं हुई, जिसकी वजह से वह खुद को आग लगा ले। उन्होंने ने कहा कि उनकी बेटी ऐसा नहीं कर सकती है।
डीएसपी खन्ना राजन परमिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को ओवर पास पर एक लड़की के आग लगे होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई, लेकिन तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी। मामले की जांच की जा रही है।

 


यह भी पढ़े   लुधियाना में मोहम्मद असगर बबलू ने जरूरतमंदों को राशन बांटा



Read Previous

प्रधान पद के प्रत्याशियों का आरक्षण सुची जारी होते ही बढ़ने लगी हलचल

Read Next

लुधियाना से नाबालिग लड़की को सूरत लेजाकर कई दिनों तक किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर हुई बरामदगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *