the jharokha news

बिहार खबर जरा हटके

Bihar Love Affair: प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, गांव वालों ने पकड़ कर करवा दी शादी

Bihar Love Affair: Lover came to meet his girlfriend, villagers caught him and got him married

Bihar Love Affair: बिहार के जमुई जिले में प्रेम विवाह का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान कर आप हैरान रह जाएंगी। युवक-युवती के बीच यह प्रेम का अंकुर एक रॉग नंबर से फूटा और जब यह अंकूर पौधा बना तो सच सबके सामने आ गया।

ग्रामीणों द्वारा करवाया गया यह प्रेम विवाह बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षे. के गांव जवातरी का बताया जा रहा है। अचानक हुए इस विवाह से गांव में हड़बड़ी का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि लड़का पटना के मोकामा का रहने वाला है और प्रेमिका गांव जावतरी का रहने वाला है। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने मोकामा गांव जवातरी पहुंच गया। यहां दोनों एक कमरे में थे कि इस भनक गांव वालों को लग गई। इसके बाद गांव वालों ने लड़का-लड़की दोनों को पकड़ लिया और उनकी शादी करवा दी। दोनो प्रेमी युगल बालिग बताए जा रहे हैं।

प्रेमी की पहचान मोकामा थाना के पंडारक गांव निवासी रामसेवक पासवान और प्रेमिका की पहचान जावतरी गांव की रहने आरती रविदास के रूप में हुई है। लोगों द्वारा पकड़ जाने पर आरती और रामसेवक ने बताया की उन दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले चार सालों से चल रहा है।
उन्होंने बताया कि करीब चार साल पहले दोनों दोस्ती एक रॉन्ग नंबर से हुई। आरती ने बताया कि गलती से उसने रामसेवक फोन कर दिया। इसके बाद इस रॉन्ग नंबर से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई जो प्रेम में बदल गई। रामसेवक ने बताया कि वह पटना में एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता है। 25 दिसंबर को क्रिसमस का अवकाश होने के कारण उसने समय निकाल कर आरती से मिलने चला आया था। आरती और वह दोनो एक कमरे में थी कि इसकी भनक गांववालों को लग गई। इसके बाद गांव वालों उन दोनों को पकड़लिया और शादी करवा दी। इस संबंध में थाना प्रभारी बरहट एके आजाद ने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...