the jharokha news

संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से लटकता युवक का शव

अब्दुल जब्बार एडवोकेट की रिपोर्ट भेलसर(अयोध्या) : कोतवाली रुदौली क्षेत्र अंतर्गत शुजागंज पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ में लटकता हुआ मिला।सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा। मामला कोतवाली रुदौली क्षेत्र के ग्राम अहमदाबाद का है|

यहां के निवासी धर्मेश उर्फ छोटू पुत्र राम केवल उम्र लगभग 24 वर्ष शुक्रवार की शाम को घर से निकले थे काफी देर तक वापस न होने पर परिजनों ने खोजबीन किया लेकिन कोई पता नहीं चला।शनिवार को शुजागंज बाजार से कुछ दूरी पर मीनापुर फगौली गांव के निकट आम के पेड़ में युवक का शव लटकता देखकर ग्रामीणों में ग्रामीणों ने फौरन सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंचे शुजागंज चौकी प्रभारी दृवेश द्ववेदी ने शव को पेड़ से उतरवाकर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजा दिया। इस सम्बन्ध में शुजागंज पुलिस चौकी प्रभारी दृवेश द्ववेदी ने बताया कि धर्मेश उर्फ छोटू का शव मीनापुर फगौली के एक आम की बाग में लटक रहा था जिसकी शरीर में कोई ऐसी चोट चपेट का निशान नहीं था आत्महत्या का मामला लग रहा है।शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा गया है। परिजन द्वारा अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी गई है।हर पहलू से जांच किया जा रहा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना जांच कर रहे कर्मचारियों में संक्रमण का खतरा

Read Next

बापू की कुटिया के मालिक द्वारा कोरोना लाकडाउन का कर रहे हैं उलंघन

Leave a Reply

Your email address will not be published.