the jharokha news

छठ के दिन ही गोसलपुर गांव में घटी ह्रिदय विदारक घटना


रजनीश कुमार मिश्र ।करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसलपुर गांव निवासी सुरजभान सिंह की टोंस.नदी में डुबने से मौत हो गई।सूचना के मुताबिक गोसलपुर गांव निवासी सुरजभान सिंह पुत्र गौतम सिंह उम्र (14) अपने गांव के लड़कों के साथ बुधवार को ही छठ पुजा के लिए बेदी बनाने गया हुआ था।

बेदी बनाने के उपरांत सभी लड़कों के साथ वो नदी में नहाने चला गया ।पानी का बहाव होने के कारण गहरे गढ्ढे में चला गया ।उसके साथ के लड़कों ने जब देखा तो शोर मचाना शुरू किया लेकिन कोई तब तक काफी देर हो चूंकि थी।सुरजभान के टोंस नदी में डुबने की सूचना लड़कों ने पुलिस के साथ साथ सुरजभान के परिजनों को भी दे दी।

सूचना मिलते ही परिजन व करीमुद्दीनपुर पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने काफी खोजबीन किया लेकिन सुरजभान का कही पता नहीं चल पाया।बतादे की सुरजभान अपने मां बाप का इकलौता चिराग था।वहीं ग्रामीणों के अनुसार गौतम सिंह.की शादी के लगभग 15 वर्ष बाद जन्म हुआ था।सुरजभान के मौत की सूचना से मां का रो रो कर बुरा हाल था।

रोते हुए सुरजभान के मां के जुबान पर बस एक ही बात आ रही थी।की हे छठ मां तोहरे मन्नत से हमार बेटा भईलन हमरा संगे इ कइसन अन्याय कईलु इतना कहते ही मां शीला सिंह बेहोश हो जा रही थी।इस संबंध मे पुलिस ने बताया की गोताखोरों को बुलाया गया है।जल्द ही सुरजभान का पता चल जायेगा।




Read Previous

पांच लोग जिंदा जलकर हुए राख, मची अफरा-तफरी

Read Next

लखनऊ के पुराना आरटीओ ऑफिस के पास स्थित मेज़बान होटल में ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश के प्रदेश अध्यक्ष पद का चुनाव हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!