Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

Ludhiana, भगवान राम का कार्टून बना कर फुरकान कुरैशी ने फेसबुक पर डाला, लोगों ने इतना पीटा कि पहुंच गए अस्पताल

Ludhiana, by making a cartoon of Lord Ram, Furkan Qureshi put it on Facebook, people beat him so much that he reached the hospital

फोटो । धरना देते हुए संगठन के सदस्य। स्रोत । सोशल साइट़स

लुधियाना (Ludhiana) :: पंजाब के लुधियाना Ludhiana से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां फेसबुक पर भगवार श्री राम का कार्टन बना कर अपलेाड करने के आरोप में लोगों ने एक फुरकान कुरैशी नाम के एक व्यक्ति को इतना पीटा कि वह अस्पतला पहुंच गया। बताया जा रहा है कि फुरकान शिरोमणि अकाली दल के मुस्लिम बिंग का जिला प्रधान है।

हलांकि पुलिस आरोपी फुरकान को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर रखा है। बताया जा रहा है कि फुरकान के शिलाफ शिकायत मिलने परे पर उसे के खिलाफ एक दिन पहले ही केस दर्ज किया गया था। भगवान श्री राम का कार्डन अपलोड करने से गुस्साए राजनीतिक दल भाजपा और हिंदू संगठनों ने Ludhiana के टिब्बा रोड स्थित फुरकान कुरैशी उर्फ बबलू कुरैशी के खिलाफ सोमवार को धरना प्रदर्शन भी किया था।

बताया जा रहा है कि फुरकान के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के प्रधान अमन सप्पल ने पुलिस में शिकायत दे कर केस दर्ज करवाया था। बताया जा रहा है कि फुरकान से पहले भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने कार्टून हटाने को कहा था। पहले तो फुरकान ने फेसबुक से कार्टन हटा दिया, लेकिन शाम को उसने फिर से भगवान राम का कार्टून अपलोड कर दिया। इससे नाराज हिंदू संगठनों ने थाना टिब्बा के बाहर धरना प्रदर्शन करके आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को आरोपी जब थाने में था तो कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट और हाथापाई की, जिससे उसे चोटें लगी । इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल लुधियाना में दाखिल करवाया गया है।







Read Previous

Barabanki – चार्ज करते समय जोरदार धमाके के साथ फटा मोबाइल फोन, बाल बाल बचा व्यक्ति

Read Next

जेल में जुंबा डांस, वायरल वीडियो में जम कर थिरकती दिंखी बिकरू कांड की खुशी दुबे

x