Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

कबूतर जा जा… वाली भाग्यश्री 53 साल की उम्र में भी दिखती हैं जवान

याद करिए 1989 का वह दौर जब मैने प्यार किया फिल्म आई थी। 1989 में आई यह फिल्म सलमान और भाग्यश्री (Bhagyashree) की पहली फिन्ल्म थी। भाग्यश्री की पहली फिल्म मैने प्यार किया ने भाग्यश्री रातों रात सुपर स्टार की श्रेणी में ला खाड़ा था ।

1989 में रिलीज हुई फिल्म मैने प्यार में जब मासूम चेहरे वाली खूबसूरत भाग्यश्री को रुपहले पर्दे पर जब दर्शकों के सामने पेश किया गया तो यह फिल्म सफलता के सभी सोपान चढ़ती गई। इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को वेस्ट फिल्म डेब्यू का फिल्मफेयर आवार्ड मिला था। भाग्यश्री इसी महीने 23 फरवरी को अपना 53 जन्मदिन मनाएंगी। इस उम्र में भी भाग्यश्री की खूबसूरती और फिटनेस वैसा ही जैसा की 33 साल पहले था। भाग्यश्री 53 साल की उम्र में भी जवान दिखती हैं।

आज से 33 साल पहले सीनेमा घरों में जब मैने प्यार किया फिल्म का कबूतर जा, जा… वाले गाने की सीन जब पर्दे पर आती थी तो दर्शक सीट उठ खड़े होते थे और पूरा थिएटर सिटियों की आवाज से गूंज उठता था। भाग्यश्री की खूबसूरती और आदाकारी का जल्वा उस के युवाओं के सिर चढ़ कर बोलने लगा था। यहां तक की उसम लोग अपनी लड़कियों का नाम भी भाग्यश्री (Bhagyashree) रखने लगे थे। बाला की इस खूबसूरती को कायम रखने के पीछे की वजह भाग्यश्री नियमित रूप से एक्सरसाइज को बताती हैं।

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस की वीिडयोज व फोटो शेयर करती रहती हैं। इन फोटोज व वीडियोज को देख कर यह कह पाना मुश्किल है कि कबूतर जा जा… वाली भाग्यश्री 53 साल की हो गई हैं। यही नहीं अपनी फिटनेश को लेकर सर्तक रहने वाली भाग्यश्री ने अपने वीडियोज में इन एक्सरसाइज के नाम भी बताए हैं। भाग्यश्री योग और डेडरीकेट जिम रैट स्टेमिना बिल्डिंग एक्सरसाइज करती हैं। उनके इस फिटनेस रुटीन में उनके पति हिमालय भी बराबर शामिल रहते हैं।

यही नहीं कोरोना काल में जब लोकॉडाउन था उस दौरान भी भाग्यश्री (Bhagyashree) आए िदन फिटनेस वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं। उन्होंने अपनी एक वीडियो में बताया था कि वह सुबह की शुरुआत कोरवर्कआउट से करती हैं। मैने प्यार किया गलर् की भाग्यश्री ने फिल्म डेब्यू करने के एक साल बाद ही हिमालय से 1990 में शादी करली थी। इस समय वे दो बच्चों अभिमन्यु और अवंतिका की मां हैं।







Read Previous

Election 2022: चुनाव के मद्देनजर ढोढहारामपुर में पुलिस ने ग्रामीणों के साथ की बैठक

Read Next

UP Election 2022 : ओम प्रकाश जी! लोग पूछ रहे हैं, कब खुलेगी बहादुरगंज की कताई मिल

x