the jharokha news

बाराचवर ब्लॉक प्रमुख ब्रजेंद्र सिंह को, जीत की बधाई देने पहुंचे खेल राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी

बाराचवर ब्लॉक प्रमुख ब्रजेंद्र सिंह को, जीत की बधाई देने पहुंचे खेल राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर। रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ब्लाक प्रमुख संघ जिलाध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह के आवास बाराचवर पहुंच जीत की बधाई दी। खेल राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी तय समय के अनुसार सुबह करीब दस बजे ब्रजेंद्र सिंह के आवास पहुंचे जहां करीब तीस मीनट के बाद उनका काफिला कादीपुर के लिए निकल गया।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरी थी।ये तो शीर्ष नेतृत्व का फैसला होता है,की चुनाव गठबंधन के साथ लड़ेंगे या अकेले चुनाव लड़ेगी ।उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी इस बार भी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार मे आयेगी ।

जीस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 2014 के चुनाव में भाजपा 336 सीट के साथ केन्द्र में सरकार बना तो चौबीस पार्टियों के साथ गठबंधन कर कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनाव में रोकने की कोशिश की लेकिन जनता ने कांग्रेस, सपा समेत चौबीस पार्टियों की.गठबंधन को उत्तर प्रदेश की जनता ने दरकिनार करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट किया ।

उन्होंने कहा की 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में जनता का भरपूर सहयोग मिला।जिससे भाजपा ने चौबीस सीटों पर जीत अर्जित किया था।आगामी विधानसभा चुनाव में भी जनता का भरपूर सहयोग मिलेगा और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा की 2017 के विधानसभा चुनाव में 325 सीटें मिली थी।और इस बार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 350 सीटों के साथ राज्य में सरकार बनायेगी।एक सवाल का जबाब देते हुए खेल राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा की मिडिया क्या चर्चा कर रहा है,ये तो आप ही लोग बता सकते है।

उन्होंने कहा की हम लोगों के पास कोई भी ए या बी टीम नहीं. है।कौन लड़ेगा कौन नही ये हम लोग नहीं जानते भारती जनता पार्टी सरकार बनाने के लिए नहीं समाज बनाने का कार्य करती है।समाज में सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास के साथ पार्टी काम करती है।उन्होंने कहा की केन्द्र व राज्य सरकार के हर एक योजनाओं को जनजन तक पहुंचाना ये भारती जनता पार्टी की रित है।

इसके लिए हमारी पार्टी व कार्यकर्ता कट्टीबध है।एक सवाल का जबाब देते हुए कहा की ब्रजेंद्र सिंह हम लोगों के बड़े भाई है,और अभिभावक भी यहां के जनता ने इनको ब्लाक प्रमुख बनाया है।और ये ब्लाक प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष भी है।उन्होंने कहा की मै पंचायती राज्य मंत्री के साथ साथ खेल मंत्री भी है।खेल को आगे बढ़ाने के लिए गांव गांव स्टेडियम बनाने काम सरकार के ऐजेंडे में चल रहा है।

जिसका मुख्य केन्द्र ब्लाक ही है तो निश्चित है की इस ऐजेंडे के तहत जीतने भी राशि आयेगा वो सब राज्य के हर जनपदों में दिया जायेगा। वहीं आशुतोष स़िह दीपक ने राज्य मंत्री उपेंद्र तीवारी. को एक ज्ञापन देते हुए कहा की रघुवरगंज से तिराहीपुर मार्ग पर करीब दस माह से काम बंद है।जिसके वजह से मोहम्मदाबाद आने जाने में लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।इस मौके पर अभिषेक सिंह,कमलेश यादव नन्हे सिंह,देवेंद्र स़िंह,हिमांशु राय,आशुतोष सिंह दीपक , प्रसून सिंह,नथुनी सिंह,पप्पू महंत, रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख अभिजीत राय,श्री प्रकाश राय, टुनटुन सिंह,श्यामराज तीवारी आदि लोग मौजूद रहे।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

PHC मुजफ्फराबाद ने डेंगू से बचने के ठोस उपाय खोजे

Read Next

गोभी के मंचूरियन Gobhi Manchurian, जी ललचाए रहा न जाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!