the jharokha news

नाई के उपर बाल काटते वक्त चढ़ा भुत दो युवकों पर कर दिया कैची से हमला

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। गाजीपुर जनपद.के भांवरकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत पखनपुरा चट्टी स्थित एक सैलुन संचालक ने कैची से दो युवकों पर वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।गंभीर अवस्था में दोनों युवकों को मोहम्दाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत्यु घोषित कर दिया।जबकि दुसरे के गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये है पुरा मामला

गाजीपुर जनपद के भांवरकोल थाने क्षेत्र पखनपुरा गांव निवासी आमिर नाई गाठा गांव स्थित चट्टी पर सैलून चलाता है।जहां शाम को दो युवक वारिस व सैफ पहले बाल कटवाने को लेकर आपस में झगड़ बैठे इसी बीच आमिर नाई के उपर भुत सवार हो गया। आमिर नाई ने बाल काटने वाली कैची से वारिस व सैफ.पर हमला कर दिया।इस हमले में वारिस के सिने व सैफ के पेट में लगने से दोनों घायल हो गये।और मौके पर लोगों की भीड़ भी इक्ठ्ठा हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच दोनों को.मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गये जहां गंभीर आवस्था को देखते हुए सैफ.को गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया।जबकि वारिस को डाक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया।इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक को मिली तुरंत ही मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली तथा भांवरकोल थानाध्यक्ष को कड़ी कार्यवाही करने का निर्देश दिया।इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरिनारायण शुक्ला ने बताया की आखिर कौन सी ऐसी बात हुई की नाई ने दोनों पर कैची से वार कर दिया।पुलिस ने बताया की आरोपी नाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।तथा शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

बोलोरो बाईक की टक्कर में जीजा साले की मौत

Read Next

थाना प्रभारी मानक नगर अजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ छेत्र का दौरा करने निकले

Leave a Reply

Your email address will not be published.