अरब की जेल में बंद भारतीय, पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिक

0
अरब की जेल में बंद भारतीय, पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिक

 

देवबंद : सउदिया देवबंद के सऊदी अरब की जेल में बंद देवबंद के एक युवक ने ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उसे सऊदी की जेल से छुड़ाकर भारत बुलाने की अपील की है या वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में अपना नाम मुस्तकीम बताने वाला यह युवक कह रहा है कि हम सब लोग सऊदी अरब की जेल में बंद हैं। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी सरकार से अपील करते हुए मुस्तकीम कह रहा है कि हमें यहां छुड़वाया जाए। हम यहां बहुत परेशान हैं। क्योंकि पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोगों को तो छोड़ा जा रहा है लेकिन, हमें नही छोड़ रहे हैं। सऊदी अरब की जेल से ही बंदी ने गुपचुप तरीके से एक ओडियो और एक जेल के बंद लोगो की वीडियो वायरल की है।

देवबंद के युवक ने बनाई वीडियो

बताया जा रहा है कि देवबंद का एक व्यक्ति भी सऊदी की इस जेल में बंद है। यह मोहल्ला बेरुन कोटले का रहने वाला है जिसका नाम मुस्तकीम है। मुस्तकीम लाँक डाउन से पहले सऊदी गया था। इस संबंध में मुस्तकीम की पत्नी शबाना और मुस्तकीम के भाई ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाई कि हम बहुत जपरेशान हैं। हमारे भाई को सऊदी अरब की जेल से रिहा करवा कर वतन भारत लाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here